Bikaner News: बारिश से निचले इलाको में जलभराव से लोगों में रोष, झील के पास बने पंप हाउस को जड़ा ताला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332594

Bikaner News: बारिश से निचले इलाको में जलभराव से लोगों में रोष, झील के पास बने पंप हाउस को जड़ा ताला

Bikaner News: बीकानेर जिले में देर रात आई आफ़त की बारिश के बाद अब लोगों का गुस्सा भी सामने आ रहा है. ऐसे में स्थानीय पार्षद और लोगों में अधिकारियों के लेट पहुंचने का आरोप लगाते हुए तहसीलदार और एक अन्य अधिकारी को सूरसागर झील के पंप हाउस में बंद कर दिया. वहीं इस दौरान पुलिस और पार्षद में खीचतान देखने को मिली. 

bikaner News

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर जिले में देर रात आई आफ़त की बारिश के बाद अब लोगों का गुस्सा भी सामने आ रहा है. ऐसे में स्थानीय पार्षद और लोगों में अधिकारियों के लेट पहुंचने का आरोप लगाते हुए तहसीलदार और एक अन्य अधिकारी को सूरसागर झील के पंप हाउस में बंद कर दिया. वहीं इस दौरान पुलिस और पार्षद में खीचतान देखने को मिली. 

 

पुलिस की समझाइस के बावजूद पार्षद महेंद्र बड़गुजर पंप हाउस के गेट पर बैठे रहे और उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे. वहीं पुलिस ने पार्षद को हिरासत में लेते हुए पंप हाउस खुलवाया. बारिश के बाद से निचले इलाको में जलभराव से लोगों में रोष है. वहीं जिला प्रशासन व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुटा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: बीसलपुर बांध भराव क्षेत्र से गाद की आड़ में केवल निकाली जा रही बजरी

पढ़ें एक और बड़ी खबर

सीकर चिकित्सा विभाग की ओर से विश्व जनसंख्या दिवस के उपलक्ष में समारोह का आयोजन किया गया. समारोह जिला परिषद सभागार में आयोजित हुआ. इस मौके पर जनसंख्या स्थायित्व के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली विभिन्न संस्थाओं, स्वास्थ्य कर्मियों, संगठनों का सम्मान किया गया. 

यह भी पढ़ें- Kota News: श्याम रसोई ढाबे पर दो पक्षों में हुई फायरिंग

समारोह में जनसंख्या स्थायित्व के लिए प्रोत्साहन पुरस्कार एवं व्यक्तिगत पुरस्कार योजना 2023-24 के तहत सर्वश्रेष्ठ जिला, पंचायत समिति, ग्राम पंचायत, सरकारी चिकित्सालय व राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय से संबद्ध अस्पताल, निजी अस्पताल का राज्य स्तरीय चयन समिति द्वारा चयन किया गया तथा उल्लेखनीय कार्य करने वालों स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित किया गया.

 

Trending news