लूणकरणसर में सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या और एक्सीडेंट के बीच उलझी गुत्थी, गुस्सा भी दिखा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1289817

लूणकरणसर में सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या और एक्सीडेंट के बीच उलझी गुत्थी, गुस्सा भी दिखा

कालू थाना क्षेत्र के सहजरासर रोड पर अर्धनग्न शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक के शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं. परिजन और ग्रामीण युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं.

लूणकरणसर में सड़क किनारे मिला युवक का शव.

लूणकरणसरः कालू थाना क्षेत्र के सहजरासर रोड पर अर्धनग्न शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक के शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं. परिजन और ग्रामीण युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं. ग्रामीण आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किये. कालू थानाधिकारी रजिराम के अनुसार कालू से सेजरासर जाने वाली टूटी-फूटी सड़क पर सुबह शव मिला था. सूचना देने वाले ने एक्सीडेंट की आशंका जताई थी. पुलिस मौके पर पहुंची. अर्धनग्न शव मिला.

मृतक ने पैंट तो पहनी थी, मगर शर्ट और बनियान नहीं थी. उसके पैरों में चोट है. मृतक की पहचान कालू निवासी 35 वर्षीय ओमप्रकाश जाट पुत्र गोधूराम के रूप में हुई है. मामला एक्सीडेंट का भी हो सकता है. विभिन्न तकनीकी टीमें भी बुलाई गई हैं. परिजनों का कहना है कि ओमप्रकाश की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. वह खेती का कार्य करता था. हत्या और एक्सीडेंट के बीच गुत्थी उलझी हुई है.

लूणकरणसर डीवाईएसपी दिनेश पड़िहार भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि अभी हत्या की पुष्टि नहीं हुई है. हो सकता है कि किसी ने मारपीट की हो. घटना को लेकर परिजन भी एकत्र हुए हैं. परिजन आक्रोशित हैं. जनप्रतिनिधि और पंचायत समिति सदस्य महिपाल सिंह ने बताया कि कल युवक को एक कार में सवार होकर आए तीन चार लोग युवक को सड़क पर चलते अपहरण करके ले गए.ये घटना पंचायत समिति के एक सदस्य ने देखी. उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. लेकिन पूरी रात निकलने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. सुबह युवक का शव सड़क किनारे मिला. पुलिस की इस तरह की कार्यशैली के विरोध में ग्रामीण धरना  प्रदर्शन कर रहे हैं. जो मांगे नहीं माने जाने तक अनिश्चितकालीन रहेगा.

Reporter- Tribhuvan Ranga

यह भी पढ़ें - आखिर क्यों कहा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कि नौ महीने में तो बच्चा भी पैदा हो जाता है ?

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news