खाजूवालाः राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर उत्साह, सोमवार से शुरू होगा ब्लॉक स्तरीय आयोजन
Advertisement

खाजूवालाः राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर उत्साह, सोमवार से शुरू होगा ब्लॉक स्तरीय आयोजन

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों की ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन सोमवार से शुरु होने जा रहा है. 

खाजूवालाः  राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर उत्साह, सोमवार से शुरू होगा ब्लॉक स्तरीय आयोजन

खाजूवालाः ग्रामीण क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को परखने और उसको सही मंच देने की कवायद में प्रदेश सरकार द्वारा खेलों को लेकर किए गए नवाचार राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों की ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन सोमवार से शुरु होने जा रहा है. खाजूवाला के खेल मैदान में इस प्रतियोगिता का उद्घाटन आपदा प्रबंधन मंत्री गोविन्दराम मेघवाल सहित प्रशासनिक अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के द्वारा किया जाएगा. 

निरीक्षण किया
प्रतियोगिता की तैयारियां को अब अंतिम रुप दिया जा रहा हैं. प्रशासनिक अधिकारियों व शिक्षा विभाग के अधिकारियों के द्वारा तैयारियां का निरीक्षण किया गया‌. खेल मैदान में खिलाङियों के लिए प्राप्त व्यवस्था हो इसको लेकर अधिकारियों ने निरीक्षण किया. इस ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में कबड्डी, शूटिंग बॉल, खो-खो, वॉलीबॉल, टेनिस बॉल क्रिकेट व हॉकी के मैच खेले जाएंगे.

 13 टीमें भाग लेंगी
शारीरिक शिक्षक लालूराम बिस्सू ने बताया कि ब्लॉक स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आगाज कल आपदा प्रबंधन मंत्री गोविन्दराम मेघवाल के द्वारा फिता काटकर किया जाएगा. जिसमें ब्लॉक स्तर पर 165 टीमें भाग लेगी. इसमें पुरूष की कबड्डी की 30, क्रिकेट की 30, वॉलीबॉल की 16, हॉकी की 10 व शूटिंग वॉलीबॉल की 13 टीमें भाग लेंगी. इसके अलावा महिला वर्ग में कबड्डी की 14, क्रिकेट की 6, खो-खो की 29, वॉलीबॉल की 8 व हॉकी की 8 टीमें खेलेगी.

Reporter- Tribhuvan Ranga

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

 

Trending news