डांडिया खेलती लड़की को छेड़ा तो लोगों ने घेर कर जमकर कर दी धुनाई, चाकू गोदा, हालत नाजुक
Advertisement

डांडिया खेलती लड़की को छेड़ा तो लोगों ने घेर कर जमकर कर दी धुनाई, चाकू गोदा, हालत नाजुक

Bikaner: डांडिया खेलती लड़की को छेड़ा तो लोगों ने घेर कर जमकर धुनाई कर दी. इतना ही नहीं बल्कि एक व्यक्ति ने चाकू भी गोद दिया. जिसके बाद युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

डांडिया खेलती लड़की को छेड़ा तो लोगों ने घेर कर जमकर कर दी धुनाई, चाकू गोदा, हालत नाजुक

Bikaner: बीकानेर शहर के कोटगेट थाना क्षेत्र में डांडिया प्रोग्राम के दौरान युवतियों से छेड़छाड़ का विरोध एक युवक की जान पर बन गया है. जहां छेड़छाड़ का विरोध करने के बाद कुछ बदमाशों के ग्रुप ने युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. चाकू से हुए हमले के बाद युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पीबीएम अस्पताल के आईसीयू वार्ड में इलाज जारी है. वहीं इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दो गुट आपस में रेलवे ग्राउंड में कार्यक्रम में आपस में भीड़ते दिखाई दे रहे हैं.

वहीं कोटगेट थाना पुलिस के अनुसार रेलवे ग्राउंड में डांडिया कार्यक्रम किया जा रहा था. इस दौरान कुछ युवकों के समूह ने युवतियों से छेड़खानी शुरू कर दी, जिसका मधुसूदन नाम के युवक ने विरोध किया जिसके बाद मधुसूदन को युवकों के समूह ने धक्के देकर कार्यक्रम से बाहर निकाला और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

हमले के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं युवक की आंखें फट गई. फिलहाल युवक का इलाज जारी है. वहीं युवक के पिता ने बताया कि वह और उनका पुत्र के पान की दुकान हैं जहां तीन युवकों ने मधुसूदन पर युवतियों से छेड़खानी का विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में इलाज देने के दरमियान लापरवाही बरती गई, वहीं उनके परिवार को अब खासा डर बैठा हुआ है. वहीं फ़िलहाल पुलिस ने तीन को गिरफ़्तार किया हैं ओर बाक़ी आरोपियों की तलाश कर रही है.

Reporter- Rounak Vyas

ये भी पढ़े..

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

Trending news