Bikaner : दिनदहाड़े एक युवक के पैरों में मारी गोलियां, इलाके में भारी पुलिस जाब्ता तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1062306

Bikaner : दिनदहाड़े एक युवक के पैरों में मारी गोलियां, इलाके में भारी पुलिस जाब्ता तैनात

बीकानेर में दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात सामने आई. जहां अम्बेडकर सर्किल पर मौजूद एक दुकान के विवाद को लेकर ये पूरा हंगामा देखने को मिला और एक युवक के पैरो में दो गोली मारी गई. 

युवक पर जानलेवा हमले के बाद जमकर हंगामा हुआ

Bikaner : राजस्थान के बीकानेर में दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात सामने आई. जहां अम्बेडकर सर्किल पर मौजूद एक दुकान के विवाद को लेकर ये पूरा हंगामा देखने को मिला और एक युवक के पैरो में दो गोली मारी गई. और युवक के साथ बदमाशों ने खुलेआम सड़क पर मारपीट की. वारदात का पूरा वीडियो वायरल है.

यहां भी पढ़ें : खाना खाने को लेकर जमकर हुई रेस्टोरेंट में तोड़फोड़, Video Viral

जानकारी के मुताबिक दुकान को लोक जारी विवाद के बीच एक युवक को बीच बाजार में पहले पीटा गया और फिर उसके पैरों में दो गोली मार दी गई. वारदात से गुस्साएं लोगों ने रोड को जाम कर दिया. बीच बचाव करने पहुंची पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच कहासुनी भी हुई.  

यहां भी पढ़ें : बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाईयों को लाठी डंडों से पीटा

सीओ सिटी दीपचंद सांखला के मुताबिक दुकान को लेकर  विवाद है. जिसको लेकर मारपीट-तोड़फोड़ और फायरिंग की गई. मामला बिगड़ता देख पुलिस का भारी जाब्ता मौके पर बुलवाया गया और हंगामा कर रहे लोगों को समझाया गया. इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों ने कई दुकानों के भीतर रखे सामान को बाहर फेंक दिया . घटना के बाद से इलाके में पुलिस तैनात है और जल्द नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी होगी. 

Report : Raunak Vyas

Trending news