Jodhpur Crime : खाना खाने को लेकर जमकर हुई रेस्टोरेंट में तोड़फोड़, Video Viral
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1062303

Jodhpur Crime : खाना खाने को लेकर जमकर हुई रेस्टोरेंट में तोड़फोड़, Video Viral

शास्त्री नगर (Shastrinagar) थाना इलाके के मेडिकल कॉलेज के पास, पंजाबी चिकन कार्नर पर सामने आया है. जहां जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई.

पंजाबी चिकन कार्नर पर तोड़फोड़ और मारपीट

Jodhpur- जोधपुर शहर में आए दिन देर रात खुले होटल और रेस्टोरेंट (Restaurant) में विवाद सामने आ रहे है. ताजा मामला जोधपुर के शास्त्री नगर (Shastrinagar) थाना इलाके के मेडिकल कॉलेज के पास, पंजाबी चिकन कार्नर पर सामने आया है. जहां जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई.

यहां भी पढ़ें : बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाईयों को लाठी डंडों से पीटा

जानकारी के मुताबिक खाने को लेकर रेस्टोरेंट के एक वेटर से सर्विस को लेकर कुछ लोगों ने शिकायत की. इसके बाद रेस्टोरेंट संचालक के कर्मचारियों और युवकों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने जमकर मारपीट हुई और होटल में तोड़फोड़ की गई. वारदात का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

यहां भी पढ़ें : कमरे में फंदे पर लटका मिला व्यक्ति, जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि कोरोना के चलते रात का कर्फ्यू  लगाया गया है फिर भी इस रेस्टोरेंट में अचानक इतने लोग जुटे. पुलिस की गश्त के बाद बावजूद पूरी वारदात हुई. मामले पर पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक का कहना है कि  किसी पार्टी या राजनीतिक दबाव ले चलते पुलिस पर दबाव हैं. रेस्टोरेंट मालिक ने शास्त्री नगर थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Report : Bhawani Bhati

Trending news