Bikaner: पानी के लिए मची त्राहि त्राहि, लोगों ने किया पंप हाउस का घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211039

Bikaner: पानी के लिए मची त्राहि त्राहि, लोगों ने किया पंप हाउस का घेराव

रेगिस्तान में पानी की किल्लत को लेकर लोगों का विरोध प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है, जहा नहरबंदी के बाद से ये समस्या गंभीर रूप से सामने आई है.  इन सब के बीच नहरबंदी समाप्त तो हुई, लेकिन लोगों का विरोध अब भी पानी की समस्या को लेकर देखने को मिल रहा है.

Bikaner: पानी के लिए मची त्राहि त्राहि, लोगों ने किया पंप हाउस का घेराव

Bikaner: रेगिस्तान में पानी की किल्लत को लेकर लोगों का विरोध प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है, जहा नहरबंदी के बाद से ये समस्या गंभीर रूप से सामने आई है.  इन सब के बीच नहरबंदी समाप्त तो हुई, लेकिन लोगों का विरोध अब भी पानी की समस्या को लेकर देखने को मिल रहा है.

ऐसे में आज मुरलीधर व्यास कॉलोनी में पानी की मांग को लेकर लोगों ने पंप हाउस का घेराव कर विरोध जताया. अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर अड़े रहे. 

वहीं, मोहल्ले वासी नहरबंदी खुलने के बाद भी बीकानेर शहरवासियों को पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिलने से परेशान लोग मुरलीधर व्यास कॉलोनी के पंप हाउस का घेराव किया. गुस्साएं मोहल्ले वासियों ने महिलाओं के साथ टंकी पर भारी संख्या में जमावड़ा लगा गया. वहीं, अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए. 

मोहल्लेवासियों ने बताया कि नहरबंदी समाप्त होने के बाद भी शहर के कई स्थानों पर प्राप्त मात्रा में पानी नहीं पहुंच रहा, जिसके लिए लोगों को पानी के लिए परेशान करना पड़ रहा है. तेज तपती गर्मी में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची हुई है. ऐसे में मुरलीधर व्यास कॉलोनी के मोहल्ले वासियों ने आक्रोशित होते हुए पंप हाउस का घेराव किया. साथ हीं, अधिकारियों को मौका बुलाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. 

Reporter- Rounak vyas

यह भी पढ़ें: धूप में बैठी गोरी नागोरी ने बोला Haye Garmi, लोग बोले- काली हो जाओगी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news