IPS ओमप्रकाश ने संभाला बीकानेर रेंज आईजी का पदभार, गार्ड ऑफ ओनर के साथ किया स्वागत
Advertisement

IPS ओमप्रकाश ने संभाला बीकानेर रेंज आईजी का पदभार, गार्ड ऑफ ओनर के साथ किया स्वागत

प्रदेश में हाल ही में हुए IPS तबादला सूची जारी की गयी तो वहीं बीकानेर रेंज के आईजी का भी तबादला किया गया है. ऐसे में बीकानेर में आज नए आईजी ओम प्रकाश ने अपना पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर आईजी को पारम्परिक रूप से गार्ड ऑफ ओनर देकर स्वागत सत्कार किया गया.

IPS ओमप्रकाश ने संभाला बीकानेर रेंज आईजी का पदभार, गार्ड ऑफ ओनर के साथ किया स्वागत

Bikaner: प्रदेश में हाल ही में हुए IPS तबादला सूची जारी की गयी तो वहीं बीकानेर रेंज के आईजी का भी तबादला किया गया है. ऐसे में बीकानेर में आज नए आईजी ओम प्रकाश ने अपना पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर आईजी को पारम्परिक रूप से गार्ड ऑफ ओनर देकर स्वागत सत्कार किया गया.

बीकानेर एसपी योगेश यादव सहित रेंज के पुलिस के तमाम अधिकारी इस दौरान मोजूद रहे. संभाग में सभी जिलों में कानून व्यवस्था को लेकर आईजी ने खुलकर बातचीत की. इस दौरान पदभार ग्रहण करते हुए आईजी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता पुलिस मुख्यालय की प्राथमिकता है और यह क्षेत्र कोई नया नहीं है, मैं चुरू में पहले भी रह चुका हूं. हमारी आई डीजी साहब से वार्ता हुई है और एसपी बीकानेर से भी वार्ता हुई है. दो संदर्भ हमारे बीच आए हैं जो नई चीजें पुलिस के लिए चुनौती है, इसमें चर्चा हुई है हम एक बार सारी चीजों को समझेंगे फिर कार्य योजना बनाएंगे और जो पूर्व में किए गए कार्य है, उसको आगे बढ़ाएंगे. जो पंक्ति में अंतिम व्यक्ति खड़ा है, उसको न्याय मिले.

यह भी पढ़ें-राजस्थान के जिस जिले में बेटियों को समझा जाता था बोझ, अब वहीं बदल रहा है पूरे प्रदेश की सोच

मुझे यहां पर बताया गया है कि एक तो यहां पर नशीले पदार्थ की तस्करी है, अवैध खनन है, यह सभी समस्या बताई गई है परंतु एक बार मैं खुद ही देखना चाहता हूं कौनसी समस्या है. यह उससे आबरू होंगे उसके बाद उसकी कार्य योजना बनाएंगे और उचित कार्रवाई करेंगे. हम और कोशिश करेंगे कि सब को न्याय मिले, पहले भी मैं कुछ एक प्रकरण हुए थे. जिनकी जांच के लिए मैं बीकानेर आया था और बीकानेर के गांव तक भी घूमा हूं. 5 साल में हरियाणा में रहा हूं तो किसान आंदोलन को भी हमने देखा है और जो अवैध नशीले पदार्थ की बात कर रहे हैं, उस संबंध में भी हमने पहले कार्रवाई की है. एक बार में वस्तु स्थिति से अवगत होकर फिर उसके बाद सारे मिलकर उसकी योजना बनाएंगे, आपको अवगत करेंगे अच्छे कार्रवाई करेंगे.

Reporter- Rounak vyas

Trending news