बीकानेर में बरसे खाचरियावास- भाजपा ने किया पूरे देश के साथ धोखा और फरेब
Advertisement

बीकानेर में बरसे खाचरियावास- भाजपा ने किया पूरे देश के साथ धोखा और फरेब

प्रदेश सरकार में मंत्री ओर कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास दो दिवसीय बीकानेर के दौरे पर है. जहां सीकर से बीकानेर सर्किट हाउस पहुंचे मंत्री खाचरियावास का अध्यक्ष यशपाल गहलोत ओर महेंद्र गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

बीकानेर में बरसे खाचरियावास- भाजपा ने किया पूरे देश के साथ धोखा और फरेब

Bikaner: प्रदेश सरकार में मंत्री ओर कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास दो दिवसीय बीकानेर के दौरे पर है. जहां सीकर से बीकानेर सर्किट हाउस पहुंचे मंत्री खाचरियावास का अध्यक्ष यशपाल गहलोत ओर महेंद्र गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. मंत्री ने कहा कि भाजपा ने पूरे देश के साथ फ़रेब ओर धोखा किया है.

15 लाख के सपने दिखाकर 50 दिन में देश बदलने की बात कही थी वहीं अब एक घंटे में 4 लोग आत्महत्या कर रहे हैं, भाजपा झूठ का जनरेटर है. आटा दाल ओर चावल पर टैक्स किसने लगाया? ये बड़ा सवाल है. पंडित नेहरू से लेकर अटल बिहारी वाजपई तक ने टैक्स नहीं लगाया. राजस्थान दुनिया का पहला मोडल है, जहां दवा इलाज सब फ़्री है, दस लाख से लेकर दो करोड़ तक हार्ट ट्रांसप्लांट तक हो रहे हैं, भाजपा राजस्थान में केंद्र सरकार की ताकत पर प्रदेश सरकार को तहस-नहस करना चाहती है. कांग्रेस मजबूती के साथ आगे बढ़ेगी भाजपा का कोई सपना पूरा नहीं होने देगी.

मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ दिक्कत यह है जिस भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश के साथ झूठ फरेब और धोखे करके जिन्होंने लोगों को सपने दिखाए थे 15 लाख दूंगा अच्छे दिन लेकर आऊंगा नोटबंदी में कहा की भाइयों और बहनों से 50 दिन दे दो देश बदल दूंगा बदल गया देश देख ले हर 1 घंटे में 4 लोग आत्महत्या कर रहे हैं यह भारतीय जनता पार्टी झूठ का जनरेटर हैं हर बात में कांग्रेस क्या कर रही है उनको सारा पता है लेकिन खुद क्या कर रहे हैं उसका हिसाब नहीं देना चाहते.

खाचरियावास ने कहा कि अब मुझे यह बता दो बीजेपी लोग इतना सा बता दे आटा दाल चावल पर टेक्स्ट किसने लगाया पंडित नेहरू से लेकर अटल बिहारी वाजपेई तक मुरारी देसाई तक राजीव गांधी इंदिरा गांधी किसी ने आटा दाल चावल पर टैक्स नहीं लगाया. पहली बार ऐसा हुआ है जब आटा दाल चावल नमक दही साथ एजुकेशन मेडिकल राजस्थान में फ्री में दवाई देते हैं दस लाख तक का प्राइवेट अस्पतालों में इलाज फ्री है और सरकारी अस्पतालों में डेढ़ करोड़ दो करोड़-एक करोड़ हार्ट ट्रांसप्लांट एमआरआई सब कुछ फ्री है. दवाई भी, जांच भी यह दुनिया में पहला मॉडल है.

Reporter- Raunak Vyas

ये भी पढ़े..

रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

Trending news