Raisinghnagar: भाजयुमो की जिला पदाधिकारी बैठक हुई आयोजित, कार्यक्रमों को सफल रहने का दिया भरोसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1076960

Raisinghnagar: भाजयुमो की जिला पदाधिकारी बैठक हुई आयोजित, कार्यक्रमों को सफल रहने का दिया भरोसा

श्रीविजयनगर स्थानीय कस्बे में भाजयुमो की जिला स्तरीय पदाधिकारी बैठक का आयोजन भाजयुमो जिलाध्यक्ष ईश्वजीत सिंह अवि दानेवालिया की अध्यक्षता में गोपाल होटल में किया गया. 

भाजयुमो की जिला पदाधिकारी बैठक हुई आयोजित

Raisinghnagar: राजस्थान के श्रीविजयनगर स्थानीय कस्बे में भाजयुमो की जिला स्तरीय पदाधिकारी बैठक का आयोजन भाजयुमो जिलाध्यक्ष ईश्वजीत सिंह अवि दानेवालिया की अध्यक्षता में गोपाल होटल में किया गया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप भाजयुमो श्री गंगानगर प्रभारी और प्रदेशमंत्री रजनीश कस्वां, भाजपा जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़, रायसिंहनगर विधायक बलवीर सिंह लूथरा ने शिरकत की. बैठक में भाजयुमो जिला प्रभारी रजनीश कस्वां ने आगामी दिनों के कार्यक्रमों की जानकारी बैठक में रखी और मुख्य रूप से 23 जनवरी को सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के अवसर पर भाजयुमो द्वारा आयोजित किये जा रहे राष्ट्रीय स्तरीय मैराथन वर्चुअल रैली के बारे में भी बताया गया.

भाजपा जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़ ने इस अवसर पर युवामोर्चा को क्षेत्र में समाजसेवा के कार्य करने और आमजन की समस्याओं को लेकर संघर्ष करने की बात कही है. विधायक बलवीर सिंह लूथरा ने युवामोर्चा की टीम से आगामी विधानसभा चुनावों में अभी से जुटने का आह्वान किया और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक ले जाने की बात कही है. वहीं भाजयुमो जिलाध्यक्ष दानेवालिया ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए अपने कार्यकाल को विस्तारपूर्वक रखा और आगामी कार्यक्रमों में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें - पत्नी से नाराज युवक कोचिंग की बिल्डिंग पर चढ़ गया, फिर दिखाया शोले फिल्म की वीरूगिरी

इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष हरि सिंह कामरा द्वारा समर्पण निधि अभियान के तहत जिलाध्यक्ष आत्मा राम तरड़ को 11000 रुपये का चेक संगठन हेतु सौंपा. उपस्थित निधि समर्पण अभियान के प्रभारी शरण पाल सिंह मान ने अभियान को गति देने पर जोर दिया. मंच संचालन भाजयुमो जिलामहामंत्री अमन सहारण ने किया और धन्यवाद जिलामहामंत्री विनोद शर्मा द्वारा किया गया. वहीं इस अवसर पर कांग्रेस नेता विनोद थापन ने अपने साथियों के साथ भाजपा जॉइन की है.

यह भी पढ़ें - RaiSinghNagar: दुकान पर बैठे दर्जी से सरे बाजार में मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बैठक में नगरपालिका श्री विजयनगर अध्यक्ष राजेंद्र लेघा, मण्डल अध्यक्ष सतीश बवेजा, नगरपालिका उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विकास मिड्ढा, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष साहिल सेतिया, महेंद्र चांवरिया, जिला मंत्री सुनील गोदारा, अमर सिंह मंडा, गोपाल मेघवाल, जिला कार्यालय मंत्री देवेंद्र अग्रवाल, कोमल अरोड़ा, जिला प्रचार प्रसार प्रमुख अक्षय गर्ग, जिला कोषाध्यक्ष केशव लखोटिया, मण्डल अध्यक्ष जितेंद्र शेखावत, पंकज बाना, रमणीक सिंह, कपिल शर्मा, सहित कार्यकर्ता मनीष शर्मा, रामनिवास, नरेंद्र धूड़िया, मोहित सिडाना, रोशन सदेवड़ा, मीका बराड़ सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Report: Kuldeep Goyal

Trending news