रास्ता भटक कर भारतीय सीमा में आया पाकिस्तानी बुजुर्ग, BSF ने 6 घंटे बाद भेजा वापस

27 अप्रैल को सरहद पर तैनात सीमा में तारबंदी के समीप आते हुए इस बुजुर्ग व्यक्ति को भारतीय जवानों ने घुसपैठिया मानकर ललकारा गया, जिसके बाद वह तारबंदी के पास ही रुक गया. 

रास्ता भटक कर भारतीय सीमा में आया पाकिस्तानी बुजुर्ग, BSF ने 6 घंटे बाद भेजा वापस
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sri Ganganagar: 27 अप्रैल को पाकिस्तानी नागरिक (Pakistani citizen) ने भारतीय सीमा (Indian border) में प्रवेश कर लिया. भारतीय सुरक्षा एजेंसियों (Indian security agencies) ने कड़ी पूछताछ के बाद पाकिस्तानी नागरिक को पुशबैक कर दिया गया. इसकी सूचना समेजा कोठी पुलिस को गई है.

यह भी पढ़ें- रास्ता भूल India में घुस आया Pakistan का Karim Khan, BSF ने खाना खिलाकर भेजा वापस

दरअसल, 27 अप्रैल को सरहद पर तैनात सीमा में तारबंदी के समीप आते हुए इस बुजुर्ग व्यक्ति को भारतीय जवानों ने घुसपैठिया मानकर ललकारा गया, जिसके बाद वह तारबंदी के पास ही रुक गया. 

यह भी पढ़ें- Sri Ganganagar: कमीशन के लिए सरकारी अस्पताल के Doctors ही कर रहे 'घिनौना सौदा'

बुजुर्ग पाकिस्तानी नागरिक मंजूर अहमद पुत्र अल्लाह बख्श (68) सुरक्षा एजेंसियों की करीब 6 घंटे पूछताछ चली. पाकिस्तानी नागरिक के कब्जे से एक सिगरेट का पैकेट, फोन और कुछ दवाइयां मिलीं. बताया जा रहा है कि संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक अंधेरा होने के कारण रास्ता भटक गया. बीएसएफ के रायसिंहनगर  अधिकारियों ने पाक रेंजर्स के साथ फ्लैग मीटिंग के बाद पाकिस्तानी बुजुर्ग नागरिक मंजूर अहमद पुत्र अल्लाह बख्श (68) को वापस पाकिस्तान भेज दिया.
Reporter- Kuldeep goyal