हत्या या आत्महत्या! सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की संदिग्ध हालात में मौत, जानिए पिता क्या है आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2356431

हत्या या आत्महत्या! सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की संदिग्ध हालात में मौत, जानिए पिता क्या है आरोप

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बीकानेर शहर के मुक्ताप्रसाद थाना क्षेत्र में स्थित एक घर के कमरे में युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला.पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां युवती का शव फंदे से लटका हुआ था और युवक बेहोशी की हालत में पड़ा था.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बीकानेर शहर के मुक्ताप्रसाद थाना क्षेत्र में स्थित एक घर के कमरे में युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला. इसी कमरे में एक युवक बेहोशी की हालत में मिला, जिसे पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उसे हिरासत में रखते हुए पूछताछ शुरू की है. 

 

लड़की के पिता ने शनिवार सुबह पोस्टमार्टम से पहले युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा दिया है. दरअसल, गुरुवार रात बीछवाल पुलिस को सूचना मिली कि एक कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवती और युवक है. 

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां युवती का शव फंदे से लटका हुआ था और युवक बेहोशी की हालत में पड़ा था. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.बीकाजी सर्किल से कानासर की ओर बने एक मकान के कमरे में ये घटना हुई. कमरे में खतुरिया कॉलोनी निवासी युवती ईशप्रीत कौर का शव मिला है. 

26 साल की ईशप्रीत कौर वहां कैसे पहुंची? ईशप्रीत एक सोशल मीडिया इंफ्ल्युएंसर भी है. जिसके 8 लाख से ज़्यादा फॉलोवर भी है उसने सुसाइड किया है या फिर उसे मारकर लटकाया गया है? इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है. फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है, जिसकी रिपोर्ट सामने आने के बाद स्पष्ट होगा.

वहीं, बेहोशी की हालत में मिला युवक जयराज तंवर है. जयराज चौतीना कुआ क्षेत्र में रहने वाला है. वो उस कमरे तक कैसे पहुंचा और महिला ने उससे पहले ही सुसाइड कर लिया था या फिर उसकी हत्या की गई है? इन सवालों के जवाब अब तक पुलिस ढूंढ रही है. पुलिस के बताया कि युवती के पिता गुरदीप सिंह ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. 

आरोप है कि जयराज ने उसकी हत्या कर दी है. पुलिस ने मृतका का शव मोर्चरी में रखवाया है,फ़िलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है कि आख़िर युवती की मौत के पीछे आख़िर क्या वजह है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान का ये जिला बना फिल्म मेकर्स की पहली पसंद, OTT प्लेटफार्म पर छाया इसका जलवा

Trending news