'दिल्ली से आई हुई पर्ची से किरोड़ी लाल मीणा खुश नहीं वो पर्ची बदलना चाहते हैं', डोटासरा के बयान के बाद राजस्थान की सियासत में हलचल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431560

'दिल्ली से आई हुई पर्ची से किरोड़ी लाल मीणा खुश नहीं वो पर्ची बदलना चाहते हैं', डोटासरा के बयान के बाद राजस्थान की सियासत में हलचल

Rajasthan Politics: 'दिल्ली से आई हुई पर्ची से किरोड़ी लाल मीणा खुश नहीं वो पर्ची बदलना चाहते हैं', गोविंद सिंह डोटासरा के बयान के बाद राजस्थान की सियासत में हलचल तेज हो गई है.

bhajan lal sharma kirodi lal meena govind singh dotasra

Govind Singh Dotasra  on Kirodi Lal Meena: बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ के रीड़ी गांव में कांग्रेस द्वारा बड़ा किसान सम्मेलन किया गया. जहां पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने इस कार्यक्रम में शिरकत की. श्रीडूंगरगढ़ में किसान सम्मेलन के जरिए कांग्रेस अपनी ताकत दिखाती नजर आयी.

रीड़ी गांव सरपंच हेतराम जाखड़ की अगुवाई में हुए इस सम्मेलन के साथ-साथ गोविंद सिंह डोटासरा ने खेल मैदान का भी उद्घाटन किया. सरपंच सहित बीकानेर के कांग्रेस नेताओं ने पीसीसी चीफ का स्वागत किया. इस दौरान पूर्व मंत्री गोविंद राम मेघवाल, सांसद राहुल कस्वां, सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल, रतनगढ़ विधायक पूसाराम गोदारा, जिलाध्यक्ष बिशनाराम सियाग, राजेंद्र मुण्ड,विमल भाटी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

\

किसान सम्मेलन में भारी संख्या में किसानों के साथ स्थानीय लोगों ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया. जिसके बाद राजस्थान की सियासत में हलचल मच गई है. डोटासरा ने कहा कि राजस्थान बीजेपी सरकार 9 महीने में एक भी बड़ा फैसला नहीं ले सकी है. उन्होंने कहा कि जो पर्ची दिल्ली से आई थी उसे किरोड़ी लाल मीणा बदलना चाहते हैं. वो उससे खुश नहीं है. 

गोविंद सिंह डोटासरा के बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चा है कि उनका ये बयान सीएम भजनलाल शर्मा को लेकर है. जब सरकार बनी थी तब ऐसी अफवाह उड़ी थी की दिल्ली से पर्ची आई थी जिसमें भजनलाल शर्मा का नाम था. ऐसा में उन्होंने किरोड़ी लाल मीणा को लेकर जो बयान दिया है उससे राजस्थान की सियासत गरमा गई है.

Trending news