भाभी को बचाने के लिए देवर ने लगा दी जान की बाजी, एक साथ दोनों की हो गई मौत
Advertisement

भाभी को बचाने के लिए देवर ने लगा दी जान की बाजी, एक साथ दोनों की हो गई मौत

मौके पर पहुंची भालेरी थाना पुलिस ने दोनों शवों को पानी की डिग्गी से बाहर निकलवाया और सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sardarshahar: सरदारशहर तहसील के गांव चाडसर आज सुबह में खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से रिश्ते में देवर-भाभी की मौत (Death) हो गई. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान: देवर-भाभी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में सामने आई यह बात...

भालेरी थाना अधिकारी केदार लाल मीणा (Kedar lal Meena) ने बताया कि मनीराम नायक ने रिपोर्ट दी है कि उसका बेटा विनोद कुमार और उसके भाई का बेटे ताराचंद नायक की पत्नी सावित्री नायक दोनों सुबह 4 बजे घर से खेत में कृषि कार्य करने के लिए गए थे. सुबह 5 बजे के लगभग सावित्री 25 पत्नी ताराचंद नायक खेत में बनी पानी की डिग्गी से पानी निकालने के लिए गई थी. इसी बीच उसका पैर फिसल गया और वह पानी की डिग्गी में जा गिरी.

यह भी पढ़ें- Ambulance के पीछे पेशाब करना युवक को पड़ा भारी, लोगों ने पीट-पीट कर किया अधमरा

उसे देख पास में खड़ा देवर विनोद कुमार भाभी को बचाने के लिए पानी की डिग्गी में उतरा, जिसके बाद देवर भाभी दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. थोड़ी देर बाद मनीराम नायक ने इसकी सूचना आसपास के लोगों और भालेरी थाना पुलिस को दी.

मृतका के एक बेटा और एक बेटी है
मौके पर पहुंची भालेरी थाना पुलिस ने दोनों शवों को पानी की डिग्गी से बाहर निकलवाया और सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. थानाधिकारी केदारलाल मीणा ने बताया कि खेत रामलाल मोटसारा का है, जिसमें यह लोग हिस्सेदारी के तहत कृषि कार्य करते हैं. मृतका सावित्री की शादी 8 साल पहले चाडसर निवासी ताराचंद नायक के साथ हुई थी. मृतका का पीहर धीरासर गांव में है. मृतका के एक बेटा और एक बेटी है. मृतका के पिता व ससुराल पक्ष की मौजूदगी में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

क्या कहना है पुलिस का
थाना अधिकारी ने बताया कि मृतका के पिता की ओर से किसी भी प्रकार की आपत्ति अभी तक दर्ज नहीं करवाई गई है. वहीं, पुलिस मामले की हर एंगल से जांच में जुट चुकी है. 

Reporter- Manoj Prajapat

 

ये भी देखे

Trending news