Bikaner: श्रीडूंगरगढ़ ग्रामीण ओलंपिक में खिलाड़ी भूख से बेहाल, जानिए पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348615

Bikaner: श्रीडूंगरगढ़ ग्रामीण ओलंपिक में खिलाड़ी भूख से बेहाल, जानिए पूरी खबर

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में ब्लॉक स्तरीय खेल शुरू होते ही अधिकारियों कि लापरवाही सामने आई. प्रदेश की गहलोत सरकार ने ग्रामीण क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को तराशने को लेकर करोड़ों रुपए के बजट से राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक का आगाज किया.

खिलाड़ियों का हंगामा

Bikaner: प्रदेश की गहलोत सरकार ने ग्रामीण क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को तराशने को लेकर करोड़ों रुपए के बजट से राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक का आगाज किया. ऐसे में बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में ब्लॉक स्तरीय खेल शुरू होते ही अधिकारियों कि लापरवाही सामने आई. प्रतियोगिता में भाग लेने आए सैकड़ों खिलाड़ी आज रोटी को लेकर हंगामा करते नजर आए. श्रीडूंगरगढ़ में शिक्षा अधिकारियों व कर्मचारियों की लीपापोती के चलते हजारों खिलाड़ियों को भूखा रहना पड़ा, क्योंकि विभाग द्वारा भोजन के लिए पर्याप्त इंतजाम नहीं किये गए व खिलाड़ी भूखे प्यासे भटकते रहें, जिसके बाद परेशान होकर खिलाड़ियों द्वारा विरोध किया गया. 

खिलाड़ियों के विरोध के बाद अधिकारियों को मजबूरन पुलिस बुलानी पड़ी. मौके पर पहुंचे पुलिस ने अधिकारियों और खिलाड़ियों को समझाइश की जिसके बाद मामला शांत हुआ. जानकारी के अनुसार अधिकारियों ने 1 बजे ही भोजनालय को बंद कर दिया व थोड़े बहुत खिलाड़ियों को भोजन देकर खानापूर्ति कर दी गई, जिसके बाद भूख से बेहाल खिलाड़ी भटकने को मजबूर हो गए. खिलाड़ियों का कहना है कि अधिकारी व कर्मचारी कार्य व्यवस्था करने की बजाय मंचो पर बैठ कर अपनी राजनीति चमकाते हैं. ऐसी व्यवस्था को देख कर ऐसा लग रहा है, जिन प्रतिभाओं को तराशने मे सरकार पैसा खर्च कर रही है, उसी के अधिकारी व कर्मचारी सरकार की किरकिरी कराने में लगे हुए हैं.

Reporter - Tribhuvan Ranga

 

बीकानेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

यह भी पढे़ं- पुरुष ही नहीं, स्त्रियों की इन जगहों पर तिल होता है बहुत लकी, हर काम में मिलती है तरक्की

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस

Trending news