Sri Ganganagar : पदमपुर में मानवता हुई शर्मसार, नाली में मिला नवजात बच्ची का भ्रूण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan922320

Sri Ganganagar : पदमपुर में मानवता हुई शर्मसार, नाली में मिला नवजात बच्ची का भ्रूण

श्रीगंगानगर के पदमपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sri Ganganagar : राजस्थान के श्रीगंगानगर के पदमपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. पदमपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पदमपुर (Sri Ganganagar News) के वार्ड़ संख्या 3 में घर के बाहर बनी गन्दी नाली में एक कट्टे में खून से लथ-पथ 9 माह बच्ची का भ्रूणमिला है. भ्रुण (Fetus) मिलने से इलाके में सनसनी फैली गई, जिसके बाद वार्ड वासियों ने इस की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में जारी है सियासी रार! भाकर बोले-2.5 साल में 3 दल बदलने वाले वफादारी की सीख दे रहे

सूचना (Rajasthan Crime) पर मौके पर पहुंची पदमपुर पुलिस ने नवजात बच्ची के भ्रूणको अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस (Sri Ganganagar Police) ने मृत भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए छानबीन में जुट गई है.

आपकों बता दें कि नवजात बच्ची का भ्रूणमहज 9 महीने का बताया जा रहा है. किस तरह एक नवजात बच्ची का भ्रुण को कट्टे में बंद कर फैक दिया गया. ये इंसानियत के मुंह पर बड़ा तमाचा मारा गया है, सवाल तो ये है कि भ्रूण किसने और क्यों फेंका होगा. वहीं, आशंका ये भी जताई जा रही है कि कहीं लोकलाज के डर से किसी बिन ब्याही युवती द्वारा तो ऐसा कृत्य नहीं किया गया, इस पर पुलिस छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में मुख्यमंत्री वर्चुअल, जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं: सतीश पूनिया

Trending news