SriGangaNagar: अरोड़वंश के पूर्व अध्यक्ष ने पेश की समाज सेवा की मिसाल, गरीबों को बांटे स्वेटर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1067988

SriGangaNagar: अरोड़वंश के पूर्व अध्यक्ष ने पेश की समाज सेवा की मिसाल, गरीबों को बांटे स्वेटर

श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ की अरोड़वंश संस्था के पूर्व अध्यक्ष प्रभु दयाल नागपाल ने पिछड़ी बस्ती के बच्चों में गर्म स्वेटर वितरित कर समाज सेवा की एक मिसाल पेश की है. 

गरीबों को बांटे स्वेटर

SriGangaNagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर (SriGangaNagar News) जिले के अनूपगढ़ की अरोड़वंश संस्था के पूर्व अध्यक्ष प्रभु दयाल नागपाल ने पिछड़ी बस्ती के बच्चों में गर्म स्वेटर वितरित कर समाज सेवा की एक मिसाल पेश की है. समाजसेवी प्रभु दयाल नागपाल (Prabhu Dayal Nagpal) ने भविष्य में भी पिछड़ी बस्ती के बच्चों का सहयोग करने का आश्वासन दिया है. नागपाल के इस नेक कार्य पर पिछड़ी बस्ती के लोगों ने आभार व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ें - Anupgarh: पंजाब सरकार के खिलाफ गुस्सा दिखाते हुए भाजयुमो ने निकाला मशाल जुलूस

अनूपगढ़ की अरोड़वंश संस्था (Arodvansh Sanstha) के पूर्व अध्यक्ष प्रभु दयाल नागपाल ने अपने जन्मदिन के अवसर पर जरूरतमंदों में गर्म स्वेटर वितरित किए है. अनूपगढ़ के नायक सेवा बस्ती में समाज सेवी संस्था सेवा भारती के द्वारा संचालित बाल संस्कार केंद्र पर प्रभु दयाल नागपाल ने अपनी पत्नी के साथ अपना जन्म दिवस मनाया और नायक सेवा बस्ती के जरूरतमंद बच्चों में गर्म स्वेटर वितरित किए है. समाजसेवी संस्था सेवा भारती के दिन कर पारीक ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व में भी प्रभुदयाल नागपाल पिछड़ी बस्ती के लोगों का समय-समय पर सहयोग करते रहे है.

यह भी पढ़ें - अनूपगढ़ पुलिस ने 10 ग्राम चिट्टा समेत एक युवक को किया गिरफ्तार

समाजसेवी प्रभु दयाल नागपाल पूर्व में भी अनेक समाजसेवी कार्य कर चुके है. समाज सेवी संस्था सेवा भारती के सतीश नागपाल (Satish Nagpal) ने कार्यक्रम के दौरान आए हुए अतिथियों को सेवा भारती के प्रकल्पों के बारे में भी विस्तार पूर्वक जानकारी दी है. सेवा भारती के सतीश नागपाल ने बताया कि सेवा भारती के द्वारा पिछड़ी बस्ती के बच्चों को शिक्षा से जोड़ने के लिए, स्वावलंबी बनाने के लिए और महिलाओं को स्वरोजगार के लिए कई तरह के प्रकल्प चलाए जा रहे है. कार्यक्रम के दौरान नायक सेवा बस्ती के बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी प्रस्तुत की गई है. आज कार्यक्रम के दौरान अरोड़ वंश के पूर्व अध्यक्ष प्रभु दयाल नागपाल, सेवा भारती के दिनकर पारीक, तिलकराज चुघ, सतीश नागपाल सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे. पिछड़ी बस्ती के लोगों के द्वारा समाजसेवी प्रभु दयाल नागपाल का इस नेक कार्य के लिए आभार व्यक्त किया गया.

Reporter: Kuldeep Goyal

Trending news