Anupgarh: मोबाइल चोर को पकड़कर लोगों ने किया पुलिस के हवाले, बरामद हुआ चोरी का सामान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1074373

Anupgarh: मोबाइल चोर को पकड़कर लोगों ने किया पुलिस के हवाले, बरामद हुआ चोरी का सामान

श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है लेकिन लोगों की सजगता के कारण अनूपगढ़ की आदर्श कॉलोनी में एक मोबाइल चोर पकड़ा गया है.

मोबाइल चोर

Anupgarh​: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है लेकिन लोगों की सजगता के कारण अनूपगढ़ की आदर्श कॉलोनी में एक मोबाइल चोर पकड़ा गया है. लोगों ने मोबाइल चोर को पकड़ कर मौके पर पुलिस बुलाकर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया है. अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा तलाशी लिए जाने पर आरोपी की जेब से कुछ महिलाओं और पुरुषों के आधार कार्ड, एटीएम कार्ड और एक कार की आरसी मिली है. मोबाइल चोर कालूराम पुत्र श्रवण राम अनूपगढ़ के गांव 7 एमडी का निवासी है और वह आदतन नशेड़ी भी बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार अनूपगढ़ की आदर्श कॉलोनी में बाइक रिपेयरिंग की दुकान है. कुछ दिन पूर्व दुकान के मालिक मनीष से आरोपी कालूराम ने बात करने के बहाने मनीष से मोबाइल मांगा, मोबाइल मांगने पर मनीष ने कालूराम को मोबाइल दे दिया और कालूराम मोबाइल पर बात करते-करते मोबाइल को लेकर फरार हो गया. काफी तलाश करने के बाद भी कालूराम कहीं नहीं मिला. जब कालूराम वापस आदर्श कॉलोनी में आया तो बाइक रिपेयरिंग की दुकान के मालिक मनीष ने कालूराम को पहचान लिया और वहां आस-पास के दुकानदारों और राहगीरों की सहायता से उसे पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें - Anupgarh: कोरोना से बचाव के लिए पालिका प्रशासन की पहल, डोर टू डोर किया जा रहा जागरूक

क्या कहना है आदर्श कॉलोनी के दुकानदार का
आदर्श कॉलोनी के दुकानदारों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कालूराम पूर्व में भी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुका है. वह बात करने के बहाने मोबाइल मांगता है और मोबाइल लेकर फरार हो जाता है. आदर्श कॉलोनी के एक दुकानदार ने बताया कि कालूराम जो मोबाइल लेकर भाग जाता है उस मोबाइल के कांटेक्ट में से महिलाओं के नंबर पर कालूराम के द्वारा फोन किया जाता है और महिलाओं को परेशान किया जाता है. 

यह भी पढ़ें - घड़साना युवा विकास मंच ने चलाया सफाई अभियान, शहर के कई इलाकों को किया साफ

क्या कहना है पीड़ित मनीष का
पीड़ित मनीष ने जानकारी देते हुए बताया कि वह एक गरीब परिवार से है और बाइक रिपेयरिंग करके अपनी आजीविका चलाता है. कुछ दिन पूर्व ही वह नया मोबाइल लेकर आया था जो कालूराम लेकर भाग गया था. मौके पर जुटी भीड़ ने पुलिस थाने में इसकी जानकारी दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी कालूराम की तलाशी ली तो कालूराम के पास कई महिलाओं और पुरुषों के आधार कार्ड, पहचान पत्र, एटीएम कार्ड और एक कार की आरसी भी बरामद हुई है. वहां जुटी भीड़ ने बताया कि कालूराम आदतन नशेड़ी है और अपराधिक प्रवृत्ति का है. आरोपी कालूराम पूर्व में भी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुका है और कई बार पकड़ा भी गया है. पुलिस आरोपी कालूराम को पकड़कर पुलिस थाने ले गई है.

Report: Kuldeep Goyal

Trending news