अंडर वियर में ब्लूटूथ डिवाइस छुपाकर लाया था SSC अभ्यर्थी, ऐसे पकड़ा गया
X

अंडर वियर में ब्लूटूथ डिवाइस छुपाकर लाया था SSC अभ्यर्थी, ऐसे पकड़ा गया

प्रदेश में रीट परीक्षा नकल के बाद पुलिस परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह की लगातार धरपकड़ कर रही है. 

अंडर वियर में ब्लूटूथ डिवाइस छुपाकर लाया था SSC अभ्यर्थी, ऐसे पकड़ा गया

Bikaner : प्रदेश में रीट परीक्षा नकल के बाद पुलिस परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह की लगातार धरपकड़ कर रही है. बीकानेर में SSC की ऑनलाइन परीक्षा में नकल कराने के मामले में नापासर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. नापासर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर स्थित मरुधर इंजीनियरिंग कॉलेज में SSC द्वारा आयोजित ऑनलाइन (एमटीएस) गैर तकनीकी स्टाफ परीक्षा 2020 दूसरी पारी में परीक्षा कक्ष में प्रवेश से पूर्व कॉलेज भवन के मुख्य द्वार पर परीक्षार्थी की चेकिंग की गई. 

चेकिंग के दौरान परीक्षार्थी पंकज जाट के अंडर वियर के अंदर चेकिंग के दौरान ब्लूटूथ डिवाइस मिली. इस संबंध में मरुधर इंजीनियरिंग कॉलेज के परीक्षा प्रभारी सुनील कुमार यादव ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी. नापासर थाना अधिकारी जगदीश पांडर ने बताया कि उक्त ब्लूटूथ डिवाइस से अनुचित साधन पंकज जाट द्वारा ऑनलाइन परीक्षा के दौरान परीक्षा में नकल करने के लिए अपने साथ छुपा कर लाया और नकल करने का प्रयास किया. 

यह भी पढे़ं- बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, खुलेगी नौकरी की राह, शिक्षामंत्री ने किया भर्तियों का रिव्यू

मामले में धारा 420, 511 ,120 बी भारतीय दण्ड संहिता व 3/ 6 राजकीय सार्वजनिक परीक्षा में अनुचित साधन प्रयोग किया अधिनियम 1992 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया. इस मामले में पंकज जाट को 21 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया साथ ही परीक्षा में नकल के लिए लाए गए ब्लूटूथ डिवाइस को जप्त किया गया. इस संबंध में आरोपी पंकज जाट से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

Trending news