नोखा में चोरों का आतंक जारी, रोज हो रही चोरी से ग्रामीण हुए गुस्से से आगबबूला
Advertisement

नोखा में चोरों का आतंक जारी, रोज हो रही चोरी से ग्रामीण हुए गुस्से से आगबबूला

नोखा कस्बे में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है और कस्बे में चोरों द्वारा लगातार बंद मकानों को निशाना बनाया जा रहा है, जिससे कस्बेवासियों मे भय व्याप्त है.

नोखा में चोरों का आतंक जारी

Nokha: राजस्थान के नोखा कस्बे में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. कस्बे में चोरों द्वारा लगातार बंद मकानों को निशाना बनाया जा रहा है, जिससे कस्बेवासियों मे भय व्याप्त है. चोरों ने वारदात को अंजाम देते हुए एक बार फिर दो महीने के करीब बंद पड़े ज्वेलर्स के मकान को निशाना बना ज्वेलरी और चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपए नगद पर हाथ साफ करते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढे़ं- नोखा में चोरों ने पुलिस की कार्यशैली पर लगाए चिन्ह, सूने मकान में रखा समान किया चोरी

जानकारी के अनुसार कस्बे के जैन और लाहोटी चौक के बीच में स्थित दो महीने से बंद पड़े ज्वेलर्स के मकान में चोरों ने सेंधमारी की चोरों ने यहां से 85 तोले सोने की ज्वेलरी 2 किलो चांदी के आभूषण और पूजा के सामान और ढाई लाख रुपए की नकदी चुराई ज्वेलर्स के ताऊ के लड़के ने जोधपुर में अपने चचेरे भाई को घर में हुई चोरी की वारदात की सूचना दी. 

इसके बाद जोधपुर से रवाना होकर देर शाम को नोखा पहुंचे ज्वेलर्स देव किशन सोनी ने लूट की सूचना पुलिस को दी. देवकिशन सोनी ने बताया कि उनके माता पिता इस मकान में रहते हैं. अस्वस्थ होने के कारण पिछले दो माह से वो जोधपुर आए हुए हैं. चोरों ने उनकी दादी, मां ओर पत्नी के आभूषणों के साथ-साथ तिजोरी में रखे ढाई लाख की नगदी भी ले गए. चोरी हुवे सोने चांदी के आभूषण कीमत करीब बावन लाख आंकी जा रही है. 

वहीं आसपास कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं होने कारण पुलिस को चोरों की शिनाख्त के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है. कस्बे में लगातार बढ़ रही चोरियों से लोगों मे भय व्यापत वहीं पुलिस द्वारा इस गैंग पर शिकंजा नहीं कसने से रात्रि में होने वाली गश्त पर भी सवालिया निशान लग रहा है.

Reporter: Tribhuvan Ranga

Trending news