जालंधर से चावल की चुरी भरकर गुजरात जा रहा ट्रक पेड़ से टकराया, बीकानेर में जलकर हुआ राख
Advertisement

जालंधर से चावल की चुरी भरकर गुजरात जा रहा ट्रक पेड़ से टकराया, बीकानेर में जलकर हुआ राख

महाजन मोखमपुरा के बीच में पेड़ से टकराने से ट्रक में भीषण आग लग गई, चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक पंजाब के जालंधर से चावल की चुरी भरकर गुजरात जा रहा था, 

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया ट्रक, चालक को सुरक्षित निकाला बाहर,ट्रक में लगी आग ट्रक जलकर हुआ राख.

Lunakaranasar: महाजन मोखमपुरा के बीच में पेड़ से टकराने से ट्रक में भीषण आग लग गई, चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक पंजाब के जालंधर से चावल की चुरी भरकर गुजरात जा रहा था, मोखमपुरा के पास सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के प्रयास में ट्रक पेड़ से टकरा गया. हादसे के बाद ट्रक में भीषण आग लग गई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

 राहगीरों ने ट्रक चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, सूचना पर थाने के हैड कांस्टेबल महेश कुमार जाप्ते के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने राहगीरों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया. लेकिन आग लगातार बढ़ती जा रही थी, उसके कारण बिना फायरब्रिगेड के आग बुझाने का प्रयास नाम मात्र ही रहा. जिससे ट्रक पूर्ण रूप से जलकर राख हो गया. वहीं, चालक को बिल्कुल सुरक्षित निकाल लिया गया.

फायर ब्रिगेड की कमी फिर खली
लगातार हादसों के कारण वाहनों में आग लग जाती है, जिससे बड़ा नुकसान भी हो जाता है, लेकिन तहसील मुख्यालय पर फायरब्रिगेड नहीं होने से ये हादसे बड़ा रूप लेते हैं. फायरब्रिगेड को जिला मुख्यालय से आने पर करीब तीन घण्टे का समय लगता है.fallback

 ट्रक चालक हरदीपसिंह ने जानकारी देते हुए बताया की सामने से अचानक उनकी तरफ ट्रक आता दिखाई दिया. जिससे उन्होंने ट्रक को नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन सड़क किनारे लगे पेड़ से ट्रक टकरा गया. उसमें अचानक आग लग गई जिससे पूरा ट्रक जल गया.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जयपुर में बच्चा चोरी के बाद, अब दिनदहाड़े SDM के पीए के नाती को चुराने की कोशिश

Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन रिश्तों पर चढ़ेगा प्रेम का रंग, जब बहना बांधेंगी इस शुभ मुहूर्त में राखी

Trending news