Churu: कार से 5 लोग जा रहे थे करणी माता दर्शन करने, दो की हो गई दर्दनाक मौत
Advertisement

Churu: कार से 5 लोग जा रहे थे करणी माता दर्शन करने, दो की हो गई दर्दनाक मौत

एनएच 11 पर राजलदेसर (Rajldesar) के पास के पास रविवार सुबह कार व पिकअप की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए. घायलों को राजलदेसर राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. वही दोनों मृतकों के शवों को राजलदेसर की चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा गया है.  

कार को तोड़कर निकालने पड़े शव.

Ratangarh: एनएच 11 पर राजलदेसर (Rajldesar) के पास के पास रविवार सुबह कार व पिकअप की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए. घायलों को राजलदेसर राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. वही दोनों मृतकों के शवों को राजलदेसर की चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा गया है.  

प्राप्त जानकारी अनुसार सीकर (Sikar) जिले के 5 युवक शिफ्ट कार में सवार होकर देशनोक करणी माता (Deshnok Karni Mata Temple) के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. जब वह एनएच (National Highway) 11 पर राजलदेसर के जोरावर पूरा फांटा के पास पहुंचे तो सामने से आ रही पिकअप से भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए. दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार तीन लोग घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: रेत का रेगिस्तान बदला कश्मीर की वादियों में, कस्बे समेत आसपास के इलाकों में जमी बर्फ

 

घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. घटना की सूचना पर राजलदेसर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों मृतकों के शवों को कार तोड़कर बाहर निकलवाया. दोनों शवों को राजलदेसर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों के पहुंचने के बाद दोनों युवकों के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: ब्रिटिश रियासत में बनी 100 साल पुरानी बिल्डिंग, धीरे-धीरे बनती जा रही खंडहर

मृतक सीकर जिले के कुंदन निवासी 28 वर्षीय प्रमोद कुमार जाट व सत्य प्रकाश जाट ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं हादसे मे महिपाल, नरेंद्र स्वामी व जयप्रकाश घायल हो गए, जिन्हें सीकर रेफर कर दिया गया है. 

Reporter: Navratan Prajapat

Trending news