Churu : खेतों के कृषि कनेक्शन की बंद लाइन को चालू करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा
Advertisement

Churu : खेतों के कृषि कनेक्शन की बंद लाइन को चालू करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

ज्ञापन में बताया गया कि लालजी जोड़ा फीडर 5 जनवरी से बंद है जिससे लोगों को परेशानी हो रही है.

लालजी जोड़ा फीडर 5 जनवरी से बंद है जिससे परेशान ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया

Churu : चूरू के सरदारशहर तहसील क्षेत्र के तोलासर जीएसएस से बंद पड़ी ट्यूबवेल को शुरू कराने की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर गुहार लगाई है. ज्ञापन में बताया गया कि लालजी जोड़ा फीडर 5 जनवरी से बंद है. जिससे किसान परेशान हैं.

यहां भी पढ़ें : कोरोना गाइडलाइन नहीं मानने पर पुलिस ने काटे 50 लोगों के चालान

ज्ञापन में बताया गया है कि ढाणी पोटलिया के जीएसएस के जमाणा फीडर में लाइन को बिजली विभाग के अधिकारीयों ने जोड़ा था. लेकिन कुछ किसानों ने मिलकर हमारी लाइन के तीन पोल के तार उतार लिए और एक पोल को तोड़ दिया. जिससे हमारी लाइन बंद हो गई और 13 दिन बीतने के बाद भी लाइन बंद ही पड़ी है. जिससे आधा दर्जन गांवों के किसानों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यहां भी पढ़ें : शेरगढ़ सेंचुरी में छोड़े जाएंगे 5 अफ्रीकी चीते, टूरिस्ट बोटिंग के साथ करेंगे जंगल सफारी

ग्रामीणों ने कहा की अगर समस्या का समाधान नहीं किया गया तो तोलासर, रोलासर, मनफरासर, भाटवाला, दल्लूसर और भोजासर के ग्रामीण आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे. ग्रामीणों ने ये भी बताया कि पिछले एक साल से खेतों में ट्यूबवैल पर पूरी बिजली नहीं मिल रही है.  जिसकी शिकायत विधायक भंवरलाल शर्मा सहित ऊर्जा मंत्री और बिजली विभाग के अधिकारियों से भी की जा चुकी है. लेकिन हालात जस के तस हैं. ज्ञापन देने वालों में श्योदानसिंह पुरोहित, मांगीलाल सिहाग, आदराम खगोड़िया, राजेंद्र पीपंलवा, रेवंतराम सिहाग, गणेशाराम सिहाग, श्योलाल गोदारा, लादूराम पूनियां सरपंच, भुराराम प्रजापत, जेसदास स्वामी बणियासर समेत कई ग्रामीण  शामिल हैं. 

Report : Gopal Kanwar

Trending news