Rajasthan crime: हुस्न के जाल में फंस लुटे फाइनेंस कंपनी के 2 कर्मी, ऐसे बने हनी ट्रैप का शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2449655

Rajasthan crime: हुस्न के जाल में फंस लुटे फाइनेंस कंपनी के 2 कर्मी, ऐसे बने हनी ट्रैप का शिकार

Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले के हिंडोली थाने में एक महिला और उसके दोस्तों ने मिलकर फाइनेंस कंपनी के 2 कर्मियों को फंसा कर लाखों रुपए ऐंठे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Symbolic Image

Rajasthan Police Honey Trap Case: राजस्थान के बूंदी जिले के हिंडोली थाने में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. पुलिस ने  एक महिला और तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि एक महिला ने फाइनेंस कंपनी के दो कर्मियों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर मोटी रकम वसूल की है. वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला सहित 4 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डेढ़ लाख रुपये से ज्यादा वसूली
जानकारी के अनुसार, फाइनेंस कंपनी के 2 कर्मियों ने हिंडोली थाने में हनी ट्रैप मामले में एक महिला और तीन युवकों के खिलाफ का मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने धमकी देकर उनसे 15- 15 लाख रुपए की मांग की थी. वहीं, 3 लाख रुपए का स्टाम्प लिखवाया और अब तक डेढ़ लाख रुपये से ज्यादा वसूल चुके हैं. थाने में एक महिला और उसके मित्र राजू गुर्जर पुत्र छीतर, शैलेन्द्र गुर्जर और बाबू लाल मीणा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.

दोनों पीड़ित जाते थे महिला के पास किस्त लेने
दोनों पीड़ित युवक एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. वह महिला के यहां बकाया किस्त लेने के लिए जाते थे. उसी दरमियान महिला और उसके मित्र राजू ने मिलकर दोनों कर्मियों को हनीट्रैप में फंसाने की प्लानिंग की थी. इसके बाद महिला ने पीड़ित रूपनारायण और लोकेंद्र को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर 15-15 लाख रुपए की डिमांड की थी. वहीं, .65 लाख रुपए वसूले के साथ ही 3 लाख का स्टाम्प लिखवाया.

ये भी पढ़ें- पहले प्राइवेट पार्ट पर मारी लात, फिर बेरहमी से पीटा...रोते-बिलखते घर पहुंचा छा्त्र

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news