Rajasthan News: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने का मामला, बदमाश राजस्थान में इस जगह से हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2295253

Rajasthan News: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने का मामला, बदमाश राजस्थान में इस जगह से हुआ गिरफ्तार

Rajasthan News: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में बदमाश को राजस्थान से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Rajasthan News: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan)को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है.

आरोपी को पुलिस की टीम ने हिंडोली से पकड़ा है. गिरफ्तार आरोपी लॉरेंस गैंग से प्रभावित है. मुंबई पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपी का नाम बनवारी लाल गुर्जर है. आरोपी को हिंडोली थाना क्षेत्र के बोरदा गांव से गिरफ्तार किया गया है.

क्या है सलमान खान धमकी केस

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली. कनाडा में छिपे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अब फिर सलमान को धमकी देते हुए कहा है वह उन्हें जरूर मारेगा. पिछले कुछ समय से लगातार सुपरस्टार को इस तरह की धमकियां दी जा रही थी. इस बात की जानकारी सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए इंटरव्यू के दौरान दी.

गोल्डी ने कहा, 'जब भी मुझे मौका मिलेगा मैं सलमान खान को जरूर मारूंगा.' उसका कहना है कि सलमान उसकी हिट लिस्ट में हैं. गैंगस्टर ने कहा, 'जब भी मौका मिलेगा, हम उसे मार डालेंगे.' बता दें कि गोल्डी बराड़ पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड हैं.

गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई इस समय पुलिस की कस्टडी में है. वहीं, गोल्डी बराड़ पर कनाडा पुलिस ने इनाम रखा हुआ है, जबकि इंटरपोल ने उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है.

Trending news