हवसी पिता ने बेटी का किया दुष्कर्म, दो साल से लगातार कर रहा था रेप, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278240

हवसी पिता ने बेटी का किया दुष्कर्म, दो साल से लगातार कर रहा था रेप, मामला दर्ज

बूंदी से बाप- बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, बूदी के कापरेन थाना क्षेत्र के गांव में पिता द्वारा बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया. बताया जा रहा है कि दो साल से पिता अपनी बेटी को हवस का शिकार बना रहा था. 

 

फाइल फोटो.

केशोरायपाटनः बूंदी जिले के केशवरायपाटन उपखण्ड में मानवता को शर्मसार और पिता-पुत्री के रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला. घटना उपखंड के कापरेन थाना क्षेत्र की है. जानकारी मुताबिक क्षेत्र की एक नाबालिग ने थाने पहुंची फिर अपने ही पिता पर करीब दो वर्षों से देह शोषण करने का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है. 

पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया की क्षेत्र की एक युवती को उसका ही कलयुगी पिता दो वर्षों से देह शोषण कर रहा था. पीड़िता की मां जब वो एक वर्ष की थी तब ही नाते चली गई थी. तब से नाबालिग और उसका पिता ही घर में रहते थे.13 वर्षीय पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है. उसने बीते रोज गांव की ही रिश्तेदार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को पूरे मामले से अवगत करवाया. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पुलिस उपाधीक्षक को पूरा मामला बताया. तो पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है.

एक सोने के बिस्किट का दाम, 10 हजार, सीकर का युवक जो सोने की तस्करी में फंसा

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Sandeep Vyas

Trending news