Keshoraipatan: कोटा से चंबल पहुंचा महिला का शव, शिनाख्त नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325017

Keshoraipatan: कोटा से चंबल पहुंचा महिला का शव, शिनाख्त नहीं

 महिला की उम्र करीब 35 वर्ष बताई गई है. शव 2 से 3 दिन पुराना बताया जा रहा है. महिला का शव चंबल नदी में कोटा इलाके से बहकर आया है. 

Keshoraipatan: कोटा से चंबल पहुंचा महिला का शव, शिनाख्त नहीं

Keshoraipatan : राजस्थान के बूंदी के केशोरायपाटन में चंबल नदी में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. केशोरायपाटन में मुक्तिधाम के पास शव मिला. शव मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक चंबल नदी में कोटा से बहकर शव पहुंचा है. केशोरायपाटन में मुक्तिधाम के पास बह रही चंबल नदी में शव बह कर आया था. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला के पास से पहचान संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिला है.

सूचना मिलने पर केशोरायपाटन पुलिस मौके से रवाना हो गयी और मौके पर पहुंचकर चंबल नदी से शव को बाहर निकाला गया. मृतक महिला के पास से पहचान संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिला है और ना ही शव की शिनाख्त हो पाई है.

पुलिस के मुताविक महिला की उम्र करीब 35 वर्ष बताई गई है. शव 2 से 3 दिन पुराना बताया जा रहा है. महिला का शव चंबल नदी में कोटा इलाके से बहकर आया है. फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. सीआई लोकेंद्र पालीवाल मामले की जांच कर रहे हैं.

रिपोर्टर- संदीप व्यास

बूंदी की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

Kotputli : गोवंश तड़प-तड़प कर मरने को मजबूर, खुले में फेंके जा रहे शव

Trending news