Keshoraipatan में चोरों के निशाने पर सूने मकान, एक महीने में 8 घरों के ताले टूटे
Advertisement

Keshoraipatan में चोरों के निशाने पर सूने मकान, एक महीने में 8 घरों के ताले टूटे

शहर में पिछले कुछ दिनों से सूने मकान चोरों के निशाने पर है. चोरों ने ऐसे मकानों पर वारदात को अंजाम दिया है, जहां कोई नहीं था.

ताला तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया.

केशवरायपाटन: लाखेरी कस्बे में सूना मकान फिर चोरों के निशाने पर आ गया. गणेशपुरा निवासी चाहिना बाई के सूने मकान को निशाना बनाते हुए चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया. घटना का पता उस समय लगा जब पड़ोसी को मेन गेट का ताला टूटा मिला. अंदर जाकर देखा तो कमरे में सारा सामन बिखरा पड़ा था. यह बात थोड़ी देर में ही सब लोगों तक पहुंच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात स्थल का निरीक्षण किया है. मकान की मालिक पिछले कुछ दिनों से जलोदा शादी समारोह में भाग लेने गई थी. पीछे से चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. चोर चांदी के जेवर सहित थोड़ी बहुत नकद राशि ले गए. 

पुलिस मौके पर पहुंची तब घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था. चोरों ने घर का कोई सा भी कमरा अछुता नहीं छोड़ा. अलमारी से लेकर पलंग तक को खंगाल दिया. मकान में अकेली महिला रहती है. एक बेटा इंद्रगढ़ रहता है, जबकि दूसरे बेटे की मौत हो चुकी है. उसकी पत्नी कोटा रहती है. महिला लाखेरी पहुंची तब चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है. चोरी में चांदी की कणकती, पाजेब व बिछिया सहित कुछ नकद राशि चली गई.

सूने मकान चोरों के निशाने पर
शहर में पिछले कुछ दिनों से सूने मकान चोरों के निशाने पर है. चोरों ने ऐसे मकानों पर वारदात को अंजाम दिया है जहां कोई नहीं था. साथ ही, घर पर ताला लगा था. ताला तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया. कुछ जगह कीमती सामान नहीं मिला तो चोर बाइक ही ले गए.इधर चोरी की घटना के बाद पुलिस सतर्क हुई है. चोरी की घटना के बाद संदिग्ध लोगों से पूछताछ शुरू की है.

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारी कटौती से आम लोग खुश, पूर्व मंत्री ने जताया आभार

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी टारगेट पर
पिछले कुछ दिनाँ से रेलवे स्टेशन क्षेत्र में विकसित हुई नई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चोरों के टारगेट पर है. कॉलोनी में कई बार ताले टूट चुके हैं. हाल ही में चोरों ने दो मकानों के ताले तोड़ दिए थे. एक मकान से कीमती सामान नहीं मिला, जबकि दूसरे मकान से एक बाइक चोरी हो गई. चोरों ने बोलेरों जीप को कब्जे में लेने का प्रयास किया था. टायर पंचर होने के कारण वे सफल नहीं हो पाए.

रिपोर्ट: संदीप व्यास

Trending news