बूंदी के केशोरायपाटन में कार्तिक मेले में राज्यमंत्री अशोक चांदना ने की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430975

बूंदी के केशोरायपाटन में कार्तिक मेले में राज्यमंत्री अशोक चांदना ने की शिरकत


बूंदी के केशोरायपाटन में 15 दिवसीय कार्तिक मेले का राज्यमंत्री अशोक चांदना ने शुभारंभ किया. चर्मण्यवती नदी के तट पर केशव रंगमंच पर समारोह आयोजित हुआ. इस दौरान पूर्व विधायक सीएल प्रेमी समारोह में मौजूद रहे.

बूंदी के केशोरायपाटन में कार्तिक मेले में राज्यमंत्री अशोक चांदना ने की शिरकत

Keshoraipatan News, Bundi : बूंदी में धार्मिक ऐतिहासिक पौराणिक भगवान केशवराय की नगरी में नगर पालिका प्रशासन द्वारा आयोजित होने वाले 15 दिवसीय कार्तिक मेले का शुभारंभ समारोह चर्मण्यवती नदी के तट पर स्थित केशव रंगमंच पर आयोजित हुआ. मेले के शुभारंभ समारोह के मुख्य अथिति खेल, युवा राज्यमंत्री अशोक चांदना रहे. अध्यक्षता पूर्व विधायक सीएल प्रेमी ने की और विशिष्ट अतिथि भानुप्रताप रहे.

राज्यमंत्री चांदना ने माता सरस्वती और केशव भगवान के छायाचित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर मेले का शुभारंभ किया. केशोरायपाटन पालिका चेयरमैन कन्हैया कराड ने राज्यमंत्री और अथितियों का साफा बांध 51 किलो का हार पहनाकर स्वागत किया. पूर्व विधायक सीएल प्रेमी और पालिका चेयरमैन कन्हैया कराड ने अपने संबोधन में राज्यमंत्री से खेल स्टेडियम और कॉलेज खुलवाने की मांग की.

इस मौके पर मंत्री चांदना ने चेयरमैन की मांग पर एक करोड़ के इंडोर स्टेडियम की घोषणा की. वहीं सरकारी कालेज के लिए प्रयास करने के लिए आश्वस्त किया. उन्होंने सभी समाज और जाति के लोगों से मिलजुल कर रहने की अपील की. मंत्री चांदना ने भारत जोड़ों यात्रा के लिए लोगों को आमंत्रित किया.

राज्यमंत्री चांदना ने अपने संबोधन में कहा कि भगवान केशव ने यहां आने के लिये प्रेरित किया. इस बार दर्शन नहीं हो पाये लेकिन अगली बार दर्शन करने ही आऊंगा. भक्ति में ही शक्ति है. कार्तिक मेले के शुभारंभ के साथ ही डॉ स्वामी देविकिनन्दन के सानिध्य में वृंदावन की प्रशिद्ध रासलीला का 7 दिन तक मंचन भी किया जाएगा. प्रथम दिन रासलीला में दशावतार लीला और प्रभु जन्म का मंचन किया गया.

रिपोर्टर- संदीप व्यास  

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की बेरोजगार महासंघ से वार्ता, क्या उपेन यादव की बनेगी बात ?

 

Trending news