Bharat Jodo Yatra : बूंदी के खेत में राहुल गांधी का होगा रात्रि विश्राम, मंत्री जाहिदा खान ने लिया जायजा
Advertisement

Bharat Jodo Yatra : बूंदी के खेत में राहुल गांधी का होगा रात्रि विश्राम, मंत्री जाहिदा खान ने लिया जायजा

Bharat Jodo Yatra : राजस्थान (Rajasthan) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की तैयारी जोर शोर से जारी है. यात्रा बूंदी (bundi) में ठहरेगी जिसकी तैयारियों की समीक्षा प्रभारी मंत्री जाहिदा खान (Minister Zahida Khan) ने की.

 

Bharat Jodo Yatra : बूंदी के खेत में राहुल गांधी का होगा रात्रि विश्राम, मंत्री जाहिदा खान ने लिया जायजा

Bharat Jodo Yatra : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रशासन व्यवस्था को चाक चौबंद करने मे जुटा हैं. जिले में यात्रा के प्रवेश स्थल से लेकर रात्रि ठहराव की जगहों का निरीक्षण जारी है. रोजाना अधिकारियों समेत नेताओं के दौरे हो रहे है.

गुरूवार को जिले की प्रभारी मंत्री जाहिदा खान ने इंदरगढ लाखेरी केशोरायपाटन में कार्यकर्ताओं से चर्चा के साथ यात्रा के रूट और ठहराव स्थल का निरीक्षण किया. वे पहले इंदरगढ के आजाद नगर पहुंची जहां एक खेत में राहुल गांधी के रात्रि ठहराव की तैयारियां चल रही है. इसी जगह जिले में यात्रा का आखिरी ठहराव होगा. ठहराव स्थल का निरीक्षण करते हुए खान ने कहा कि व्यवस्थाओं में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए. 

एडीएम बूंदी ने ठहराव स्थल की व्यवस्था की जानकारी दी. बाद में खान लाखेरी पहुंच और मेगा हाइवे किनारे कार्नर मिटिंग के लिए तय स्थान का जायजा लिया. कार्यकर्ताओं से बातचीत मे खान ने यात्रा को सफल बनाने की अपील की. इसके बाद वे बाझंडली और गुडली पहुंची. यहां भी राहुल गांधी का रात्रि ठहराव निश्चत है. 

Rajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ की कोर्ट में याचिका, कहा- इस्तीफा दे चुके कांग्रेस विधायकों की सदन में एंट्री हो बंद

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जिले मे गुडली से शुरू होगी. कोटा से रवाना होकर यात्रा गुडली मे ठहरेगी. इसके बाद पैदल यात्रा शुरू होगी. बीच मे बाझंडली मे रात्रि ठहराव होगा. यहां से 9 दिसंबर को फिर पैदल यात्रा शुरू होगी. 

लाखेरी में मेगा हाइवे बायपास के पास कार्नर मिटिंग रखी गयी है. यात्रा का आखिरी पड़ाव इंदरगढ के आजाद नगर से दस दिसंबर से शुरू होगा. जिसके बाद यात्रा सवाईमाधोपुर जिले में प्रवेश करेगी. यात्रा के लिए प्रशासन ने सभा और ठहराव स्थल का चयन कर अंतिम रूप दिया है, यात्रा को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी क्षेत्र का दौरा कर चुके है.

रिपोर्टर- संदीप व्यास

Bharat Jodo Yatra : मलारनाडूंगर में 15 बीघा खेत में होगा राहुल गांधी का बसेरा, किसानों ने कहा मुआवजा नहीं तो जमीन नहीं

Trending news