कोटा: हैदराबाद की निर्भया को न्याय दिलाने के लिए डॉक्टर्स ने निकाला कैंडल मार्च

कोटा में भी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टूडेंट्स ने हत्या के विरोध कैंडल मार्च निकाला. मेडिकल कॉलेज के मुख्य गेट से अहिंसा सर्किल तक डॉक्टर्स ने आक्रोश रैली निकाली और मोमबती जलाकर पशु चिकित्सक को श्रद्धांजलि दी.

कोटा: हैदराबाद की निर्भया को न्याय दिलाने के लिए डॉक्टर्स ने निकाला कैंडल मार्च
डॉक्टर्स ने आक्रोश रैली निकाली और मोमबती जलाकर पशु चिकित्सक को श्रद्धांजलि दी.

मुकेश सोनी, कोटा: हैदराबाद (Hyderabad) में पशु चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद बर्बरतापूर्वक हत्या करने का मामला तूल पकड़ा जा रहा है. पशु चिकित्सक के परिवार को न्याय की मांग की और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांगों को लेकर देशभर में प्रदर्शन होने लगे हैं.

वहीं कोटा में भी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टूडेंट्स ने हत्या के विरोध कैंडल मार्च निकाला. मेडिकल कॉलेज के मुख्य गेट से अहिंसा सर्किल तक डॉक्टर्स ने आक्रोश रैली निकाली और मोमबती जलाकर पशु चिकित्सक को श्रद्धांजलि दी.

सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. राजमल मीना ने सभी मेडिकल छात्र-छात्राओ को संबोधित करते हुए कहा कि समाज के लोग अपने घर में छिपे अपराधियों का साथ न देकर खुद उनके खिलाफ खड़े हों. आज देश का हर व्यक्ति पशु चिकित्सक के परिवार के साथ खड़ा है.

इस दौरान आरडीए उपाध्यक्ष डॉ. जितेंद्र नारनिया, डॉ. मनोज डुडी, डॉ. जितेंद्र अलोरिया, सुशील कुडी, मनोज मीणा, हर्षवर्धन, धर्मेन्द्र एवं अन्य उपस्थित रहे.