close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: कार और ट्रैक्टर की टक्कर का रोंगटे खड़ा करने वाला Video हुआ वायरल, देखें

जोधपुर के बावड़ी क्षेत्र में हाईवे से निकल रही गाड़ियों को सड़क पर एक ट्रैक्टर दिखता है और ट्रैक्टर चलते चलते अचानक अपना रुख मोड़ लेता है.

जोधपुर: कार और ट्रैक्टर की टक्कर का रोंगटे खड़ा करने वाला Video हुआ वायरल, देखें

जोधपुर/ भवानी भाटी: कहते हैं कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी अगर आप किसी हाईवे से होकर कस्बे या गांव से निकल रहे हैं तो सावधान हो जाएं और अपनी गाड़ी की स्पीड को सीमित रखें क्योंकि आगे चलने वाली गाड़ी का कोई भरोसा नहीं कभी भी मुड़ सकती है. जिससे आप और आपकी गाड़ी को दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है. 

जोधपुर के बावड़ी क्षेत्र में हाईवे से निकल रही गाड़ियों को सड़क पर एक ट्रैक्टर दिखता है और ट्रैक्टर चलते चलते अचानक अपना रुख मोड़ लेता है. ऐसा होते ही पीछे से आने वाली तेज रफ्तार कार ड्राइवर ने अपनी हिम्मत दिखाई और उस कार को सड़क के नीचे उतार लिया और दोनों ब्रेक लगाने से वह कार इस तरह सड़क पर घूमी जैसे जैसे कोई रेस के मैदान में तेज रफ्तार कार घूमती है.

हालांकि, इस हादसे में गनीमत यह रही कि कार के ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ दिखाई और स्पीड को कंट्रोल कर दिया। जिससे कोई नुकसान जनहानि नहीं हुई, लेकिन यह रोंगटे खड़े करने वाला नजारा जहां हुआ वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. आप देख सकते हैं किस तरह से कार चालक ने सूझबूझ दिखाई. अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो कार में सवार सभी लोगों का कचुंबर निकल जाता.