close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: पुलिसकर्मी यशोदा को सोशल मीडिया ने बनाया विलेन, CCTV में सच्चाई आई सामने

पूरे वीडियो में महिला पुलिसकर्मी यशोदा स्वामी को बेवजह बदनाम किया गया. लोगों ने एकबार भी सच्चाई का पता लगाने की कोशिश नहीं की और यातायात नियमों के तोड़कर भागने वाले युवक को जान जोखिम में डालकर पकड़ने वाली महिला पुलिसकर्मी को विलेन बना दिया.  

अजमेर: पुलिसकर्मी यशोदा को सोशल मीडिया ने बनाया विलेन, CCTV में सच्चाई आई सामने
वीडियो में महिला पुलिसकर्मी यशोदा स्वामी को बेवजह बदनाम किया गया.

हनुमान तंवर, डीडवाना: खाकी हमेशा गलत नहीं होती, इस ख़बर को पढ़ने के बाद शायद आप भी यहीं कहेंगे. दरअसल, डीडवाना (Didwana) में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें महिला पुलिसकर्मी एक युवक की पिटाई करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग पुलिसवालों को विलेन (Villain) साबित करने में जुट गए लेकिन जब इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया तो सब हक्के-बक्के रह गए. 

जिस महिला पुलिसकर्मी को वीडियो (Video) में विलेन (Villain) बनाया गया था, असल में वो तो हीरो का किरदार निभा रही थी. उसने दिलेरी दिखाते हुए वो किया, जो शायद कुछ पुलिसकर्मी करने से कतराते हैं. सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में साफ दिख रहा है कि पिटने वाला युवक किस तरह ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए एक बाइक पर तीन लड़कियों के साथ सवार था. 

इतना ही नहीं, जब महिला पुलिसकर्मी ने उसे रोकने की कोशिश की तो वो रूकने के बजाय महिला पुलिसकर्मी को ही अपने साथ घसीटते हुए 50 से 60 मीटर तक ले गया. संतुलन बिगड़ने पर बाइक सवार तीनों युवतियां के साथ युवक महिला पुलिसकर्मी के ऊपर गिर जाता है. महिला पुलिसकर्मी भी दिलेरी दिखाती है. वो घायल होने के बाद भी खड़ी होती है और बाइक चालक को पकड़ कर अपने अधिकारी के पास ले जाती है.

इस पूरे वीडियो में महिला पुलिसकर्मी यशोदा स्वामी को बेवजह बदनाम किया गया. लोगों ने एकबार भी सच्चाई का पता लगाने की कोशिश नहीं की और यातायात नियमों के तोड़कर भागने वाले युवक को जान जोखिम में डालकर पकड़ने वाली महिला पुलिसकर्मी को विलेन (Villain) बना दिया.

Edited By: Krishna Saini, News Desk