Begun: गंगरार में माफिया राज ,शासन-प्रशासन पर सांठगांठ का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436405

Begun: गंगरार में माफिया राज ,शासन-प्रशासन पर सांठगांठ का आरोप

Begun, Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ की विधानसभा बेगूं की गंगरार तहसील में ग्राम पंचायत साड़ास में माफियाओं ने आतंक मचा रखा है. माफिया पुलिस की आंखों के सामने ही काले कारनामों को अंजाम दे रहें हैं. 

ऐसी सड़क से होता है डम्पर माफियाओं का परिवहन

Begun, Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ की विधानसभा बेगूं की गंगरार तहसील में ग्राम पंचायत साड़ास में आज कल माफिया राज का माहौल बना हुआ है. ऐसे में साड़ास से बस्सी जाने वाली सड़क पर रात के समय डम्पर माफियाओं का राज दिखाई देता है जो कि पुलिस की आंखों के सामने ही बेरोकटोक अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहें हैं. अब इसमें दो बात है पहला तो कि थाने के सामने से होकर गुजरने वाले इन डम्पर वाहनों को जो कि बिना नम्बर प्लेट होकर ओवरलोड होकर तेज गति से धूल के गुबार उड़ाए जाते हैं, पर पुलिस की नजर नहीं पड़ती है या फिर हफ्ता वसूली के खेल से पुलिस और नेताओं की बंदी होने से ये बेरोकटोक अपना अवैध व्यापार का पोषण कर रहें हैं.

साड़ास रोड़ की टूटी हालात पर दोपहिया तो क्या चौपहिया वाहन तक आसानी से चल नहीं पाते तो वहीं दूसरी ओर रात के समय इन तेज गति से आते डम्परों का आतंक से पुलिस प्रशासन और सत्ता की मिला भगती का खामियाजा जनता को चुकाना पड़ रहा है. पिछले कुछ दिनों पूर्व गंगरार के पूर्व प्रधान देवी लाल जाट की गाड़ी पर भी तथाकथित गिरोह के लोगों द्वारा फायरिंग की गई थी, जिसके चलते गंगरार क्षेत्र में बड़े स्तर पर माफियाओं का दबदबा और सत्ता से मिली भगती से इंकार नहीं किया जा सकता.

चित्तौड़गढ़ दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हीरालाल शर्मा इस पूरे माजरे को रूककर देखा और स्थानीय लोगों से बातचीत के बाद आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल से बातचीत कर समस्या का निदान कराने के लिए कार्रवाई करने को कहा. गंगरार थानाधिकारी को इस सम्बन्ध में एफ आई आर दर्ज करने के लिए हीरालाल शर्मा ने रिपोर्ट पेश की है.

आप के वरिष्ठ नेता हीरालाल शर्मा ने बताया कि गंगरार के ऐसे हालात किसी अंडरवर्ल्ड के दहशतगर्द इलाके में चल रहे साम्राज्य की ओर इशारा कर रहें हैं, जिसकी रोकथाम के लिए आम आदमी पार्टी जिलास्तर पर और जरूरत पड़ी तो राज्य स्तर पर राज्य सरकार के अधिकारियों से इसकी शिकायत करेंगी. यदि समस्या का स्थाई समाधान प्रशासन द्वारा जल्द नहीं किया जाता है और माफियाओं के राज पर अंकुश नहीं लगाया जाता है तो आम आदमी पार्टी बड़े स्तर पर आंदोलन करेगी.

Reporter - Deepak Vyas

यह भी पढे़ं- 

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल-डीजल की किमतों में हुआ बदलाव? जानें अपने शहर का भाव

लड़का बनकर लोगों के दिल धड़काती है राजस्थान की यह लड़की, वीडियोज मचाते हैं तहलका

 हेड कॉन्स्टेबल ने बूढ़ी अम्मा को मारी लात, खून खौला देंगी ये तस्वीरें, कहेंगे- जेल में डालो इसे

Trending news