भादसोड़ा भाजपा मंडल की बैठक, विधायक अर्जुनलाल जीनगर बोले- किसान बिजली और खाद के लिए परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454597

भादसोड़ा भाजपा मंडल की बैठक, विधायक अर्जुनलाल जीनगर बोले- किसान बिजली और खाद के लिए परेशान

अर्जुनलाल जीनगर ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मामले में विफल रही है. गहलोत सरकार विशेष रूप से किसानों के हितों तथा सुरक्षा पर इसका कोई ध्यान नही हैं.

भादसोड़ा भाजपा मंडल की बैठक.

Chittorgarh News: भादसोड़ा भाजपा मंडल की बैठक को संबोधित करते हुए विधायक अर्जुनलाल जीनगर ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मामले में विफल रही है. यह सरकार विशेष रूप से किसानों के हितों तथा सुरक्षा पर इसका कोई ध्यान नही हैं. जीनगर मंगलवार को सांवलिया जी प्राकट्य स्थल मंदिर धर्मशाला में मंडल अध्यक्ष विजय सिंह चौहान की अध्यक्षता में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए यह विचार रखें. 

इस अवसर पर कहा कि मुख्यमंत्री जिले में है तथा जिले के ही नहीं प्रदेश के किसान बिजली और खाद के लिए परेशान है. रात में जान जोखिम में डालकर फसलों को सिंचाई करने को मजबूर हैं. जिला परिषद सदस्य कैलाश चंद्र जाट भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्रवण सिंह राव ने कहा कि प्रदेश में इस तरह के हालात आज दिन तक पैदा नहीं हुए. जितने हालात सरकार की उदासीनता से किसानों का हो रहा है, बैठक में जन आक्रोश रैली में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को पहुंचने का आह्वान किया गया. 

ये भी पढ़ें- CM गहलोत की आज होने वाली कैबिनेट बैठक स्थगित, अब कल होगा मंथन

बैठक में नरेंद्र खेरोदिया महामंत्री रमेश चंद्र चंडालिया, जानकीदास, जिला परिषद सदस्य कैलाश चंद्र जाट, अशोक पारलिया, सरपंच कन्हैया वैष्णव, जगदीश चंद्र तेली, श्रीनिवास लड्ढा ,पंचायत समिति सदस्य उदय लाल खटीक गोविंद सोनी किसान मोर्चा अध्यक्ष भैरु लाल जाट शंकर लाल जाट गहरी लाल गाडरी, रुपेश तुसावड़ा पूरण गाडरी टोडू राम इंदर दत्त शर्मा सूर्य प्रताप सिंह आदि ने संबोधित किया. बैठक का संचालन युवा मोर्चा अध्यक्ष पवन तिवारी ने किया.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news