Chittorgarh: रात को शटर तोड़ कपड़ों के शोरूम में घुसे बदमाश, पहन- पहन कर देखने लगे जिंस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350812

Chittorgarh: रात को शटर तोड़ कपड़ों के शोरूम में घुसे बदमाश, पहन- पहन कर देखने लगे जिंस

चोरों ने पहली मंजिल पर रखे कपड़ों में से जिंस की पेंट पहनकर भी देखी, लेकिन ज्यादा कुछ नहीं ले गए. 

Chittorgarh: रात को शटर तोड़ कपड़ों के शोरूम में घुसे बदमाश, पहन- पहन कर देखने लगे जिंस

Chittorgarh: कोतवाली थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पर बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक रेडिमेड शोरूम के शटर के कुंदे तोड़ कर कपड़े, चांदी का सिक्का और कुछ नकदी चोरी कर ली. इसके साथ ही, चोरों ने कांच का दरवाजा आदि तोड़कर करीब 30 हजार रुपये का नुकसान कर दिया. 

जानकारी के अनुसार, शहर के प्रताप सेतु मार्ग पर स्थित माही शॅापी नामक रेडिमेड शोरुम पर मंगलवार सुबह 4:45 बजे दो अज्ञात बदमाशों ने शटर के कुंदे तोड़कर वारदात को अंजाम दिया. 

बदमाशों ने शोरूम में प्रवेश करने के लिए कांच का दरवाजा तोड़ दिया और गल्ले में रखा एक चांदी का सिक्का और कुछ नकदी चोरी कर ली. चोरों ने पहली मंजिल पर रखे कपड़ों में से जिंस की पेंट पहनकर भी देखी, लेकिन ज्यादा कुछ नहीं ले गए. 

दुकान संचालक गगनदीप सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी सुबह करीब 6 बजे पास ही स्थित जिम संचालक द्वारा शटर खुला देखकर उन्हें फोन पर दी गई. इस संबंध में सूचना मिलने पर कोतवाली थाने से सहायक उप निरीक्षक देवीलाल मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. 

चोरी की घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है, जिस पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. दुकान संचालक और अन्य व्यापारियों ने बताया कि इस मार्ग पर लंबे समय से रोड लाइटें बंद हैं, जिससे चोरों को वारदातें करने में आसानी हो रही हैं. व्यापारियों ने नगर परिषद से रोड लाइटें सुधरवाने की मांग की है. 

Reporter- Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

CM के जाते ही चौमूं SDM के APO के आदेश जारी, अवस्थाओं के चलते हुई कार्रवाई 

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news