बेगूं में निर्माण कार्य का विरोध करने पर युवक ने युवक पर तानी पिस्तौल, भड़के ग्रामीण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1597496

बेगूं में निर्माण कार्य का विरोध करने पर युवक ने युवक पर तानी पिस्तौल, भड़के ग्रामीण

चितौड़गढ़ जिले में बेगूं के नंदवाई कस्बे में रविवार को एक निर्माण कार्य का विरोध करने के मामले में सत्यनारायण जाट नामक युवक पर गांव के ही एक युवक के जरिए जान से मारने के प्रयास में जानलेवा हमले का मामला सामने आया था.   समुदाय विशेष के युवक ने  सत्यनारायण जाट  पर

बेगूं में निर्माण कार्य का विरोध करने पर युवक ने युवक पर तानी पिस्तौल, भड़के ग्रामीण

Chittorgarh news: चितौड़गढ़ जिले में बेगूं के नंदवाई कस्बे में रविवार को एक निर्माण कार्य का विरोध करने के मामले में सत्यनारायण जाट नामक युवक पर गांव के ही एक युवक के जरिए जान से मारने के प्रयास में जानलेवा हमले का मामला सामने आया था.   समुदाय विशेष के युवक ने  सत्यनारायण जाट  पर दो फायर  करने की कोशिश की थी. इस वारदात के बाद नंदवाई कस्बे के ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया तथा तनाव की स्थिति  पैदा न हो इसको ध्यान में रखते हुए कस्बे में पुलिस बल को तैनात किया गया.

यह भी पढ़ें- खेतड़ी में वन विभाग की टीम ने की बड़ी कार्रवाई, अवैध खनन कर रही जेसीबी को किया जब्त

बता दें कि पारसोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नंदवाई कस्बे में समुदाय विशेष के एक युवक  के जरिए  गांव के ही सत्यनारायण जाट के ऊपर पिस्तौल से फायर किए जाने के बाद कस्बे वासियों में आक्रोश व्याप्त हो गया है. इस घटना की सूचना के बाद बेगूं DSP झाबर मल यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें- Ajmer news : पीसांगन में अजब घटना, पिंजरे की बजाय सीसी टीवी में कैद हुआ पैंथर, जानिए क्या है मामला

 इस दौरान पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधिकारियों को मामले के बारे में जानकारी देते  हुए फायर किए गए निशान एवं मौके पर पड़े मिले बुलेट को भी दिखाया. जिसके बाद पुलिस इस मामले को लेकर सत्यनारायण जाट एवं अन्य ग्रामीण पारसोली पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपी युवक के विरुद्ध मामला दर्ज करवाने की कार्रवाई में जुट गए है.वहीं, नंदवाई कस्बे में  शांति बनाए रखने एवं कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है. जिससे किसी प्रकार की आपातस्थिति से बचा सके. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: गिरफ्तार युवकों ने जेल में बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

Trending news