चित्तौड़गढ़ः गुजाली नदी ने छीना पिता से उसका जवान बेटा, नदी पार करते ही बना मगरमच्छ का निवाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1739601

चित्तौड़गढ़ः गुजाली नदी ने छीना पिता से उसका जवान बेटा, नदी पार करते ही बना मगरमच्छ का निवाला

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में जावदा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. खेत के पास ही गुंजाली नदी की नालानुमा खाल पार करने के दौरान, पानी में उतरते ही घात लगा कर बैठे मगरमच्छ ने उसके सामने ही बेटे का पैर पकड़ लिया.

crocodile attack

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में जावदा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. जिसमें एक पिता के सामने गुंजाली नदी की खाल में एक मगरमच्छ उसके 17 वर्षीय बेटे को पानी में खींच कर ले गया. घटना के 24 घंटे बाद किशोर प्रकाश भील का क्षत-विक्षत शव काफी दूर पानी की खाल में बहता हुआ मिला. यह  दिल दहला देने वाली घटना बलकुंडी कला पंचायत के बालागंज गांव की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः नगौर में लव मैरिज को लेकर पिता ने बेटी पर बीच सड़क पर उतारा गुस्सा तो दामाद ने किया ये काम

खेत पर खाना देने आया था बेटा

बता दें कि मृतक किशोर के पिता प्रेमराज के अनुसार प्रकाश उन्हें खेत पर खाना देने आया था. खेत के पास ही गुंजाली नदी की नालानुमा खाल पार करने के दौरान, पानी में उतरते ही घात लगा कर बैठे मगरमच्छ ने उसके सामने ही बेटे का पैर पकड़ लिया और पानी में खींच कर उसे ले गया. मगरमच्छ के जबड़ों में चीखते और छटपटाते बेटे को देख पिता ने पत्थर मार कर उसे छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन मगरमच्छ ने किशोर को गहरे पानी में खींच लिया और आंखों से ओझल हो गया.

 ग्रामीणों की भीड़ जुट गई

थोड़ी ही देर में घटना की जानकारी पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर जावदा थानाधिकारी कमलचंद मीणा सहित वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और युवक की तलाश शुरू की. घटना के दूसरे दिन कड़े प्रयासों के बाद दूर खाल में किशोर का शव पानी में बहता मिला.

ग्रामीणों के अनुसार पहले मगरमच्छ केवल मवेशियों को शिकार बनाता था. जबकि करीब एक साल के भीतर इंसान पर हमले की जावदा क्षेत्र में दूसरी घटना है. इस तरह मगरमच्छ के आदमखोर होने से अब ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ेंः नगौर में लव मैरिज को लेकर पिता ने बेटी पर बीच सड़क पर उतारा गुस्सा तो दामाद ने किया ये काम

Trending news