गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे सुरेंद्र सिंह जाड़ावत! जानें क्यों
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1672757

गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे सुरेंद्र सिंह जाड़ावत! जानें क्यों

राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत का कहना है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत में राजनीति की निम्न स्तरीय भाषा का प्रयोग गांधीवादी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए किया गया. जिससे उनकी ही नहीं, हजारों कार्यकर्ताओं और बुद्धिजीवी वर्ग की भावनाएं आहत हुई हैं. 

गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे सुरेंद्र सिंह जाड़ावत! जानें क्यों

Chittorgarh News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा भाजपा के महाघेराव कार्यक्रम के दौरान शहर के सुभाष चौक पर हुई जनसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए राजनीति का रावण शब्द का इस्तेमाल किया. इस पर राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत केंद्रीय मंत्री के विरुद्ध मानहानि का प्रकरण दर्ज कराएंगे.

राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने शनिवार शाम आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत में राजनीति की निम्न स्तरीय भाषा का प्रयोग गांधीवादी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए किया गया. जिससे उनकी ही नहीं, हजारों कार्यकर्ताओं और बुद्धिजीवी वर्ग की भावनाएं आहत हुई हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक गांधीवादी साफ सुथरी छवि के नेता हैं. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान की राजनीति में राम और रावण की एंट्री, जानें गहलोत-शेखावत ने एक दूसरे को क्या बोला

भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री के गहलोत के जन हितैषी कार्यों और महंगाई राहत शिविरों में उमड़ रही जनता को देख कर बौखला गई है. भाजपा के नेता राज्य के गहलोत सरकार के विरुद्ध जनता को भ्रमित करने के लिए झूठी बयान बाजी कर रहे हैं. 

केन्द्रीय मंत्री ने सरकार पर लगाया झूठा आरोप
जाड़ावत ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कांग्रेस सरकार पर किसानों का कर्ज माफ नहीं करने का झूठा आरोप लगाया है, जबकि राजस्थान में हजारों किसानों के दो लाख रुपये तक अल्प कालीन ऋण माफ हुए हैं. अकेले चित्तौड़गढ़ जिले में ही 61 हजार 500 किसानों का 296 करोड़ 75 लाख रुपये का ऋण माफ हुआ है. वहीं चित्तौडग़ढ़ विधानसभा क्षेत्र में सहकारी समिति के 9383 किसानों का 51 करोड़ 29 लाख और भूमि विकास बैंक के 2936 किसानों का 24 लाख 26 हजार रुपये का ऋण माफ हुआ है. 

महंगाई राहत शिविरों की भीड़ देख पगलाई BJP
भाजपा कांग्रेस सरकार द्वारा जनहित में चलाए जा रहे महंगाई राहत शिविरों में उमड़ने वाली भीड़ और उससे हजारों परिवार को मिल रहे लाभ का देखकर बौखला गई है. भाजपा द्वारा आयोजित जन आक्रोश महाघेराव में न तो आक्रोश दिखाई दिया और न ही जन दिखाई दिए थे. भाजपा के पदाधिकारी लंबे समय से इस कार्यक्रम की तैयारी में जुटे थे लेकिन महज सौ लोगों के जुटने के कारण प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह ज्ञापन देने के दौरान भी नहीं रुके और चले गए. इस तरह भाजपा का यह आयोजन पूरी तरह फेल रहा है. 

यह भी पढ़ें- उदयपुर में CP जोशी बोले- PM मोदी भी भगवान शंकर की तरह लोक कल्याण के लिए पी रहे विष

 

भाजपा पदाधिकारियों के ऋण भी हुए हैं माफ 
जाड़ावत ने बताया कि भाजपा किसानों को कर्ज माफ नहीं होने की झूठी बात कह कर जनता का गुमराह करने का प्रयास कर रही है जबकि राज्य की गहलोत सरकार ने बिना भेद भाव के किसानों के अल्प कालीन कर्ज माफ किए हैं. जाड़ावत दस्तावेज बताते हुए कहा कि चित्तौडग़ढ़ में भाजपा के पूर्व प्रधान प्रवीण सिंह राठौड़ का 1 लाख 51 हजार 728 रुपये का ऋण माफ किया गया है. इसी तरह उनके पिता हेम सिंह का 1 लाख 51 हजार 350 रुपये, उनकी माता कैलाश कुंवर का 1 लाख 21 हजार 139 रुपये और उनके काका दीप सिंह का 1 लाख 60 हजार 657 रुपये का ऋण माफ हुआ है.

 

Trending news