उदयपुर में CP जोशी बोले- PM मोदी भी भगवान शंकर की तरह लोक कल्याण के लिए पी रहे विष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1672436

उदयपुर में CP जोशी बोले- PM मोदी भी भगवान शंकर की तरह लोक कल्याण के लिए पी रहे विष

Udaipur News: उदयपुर में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने जन आक्रोश महा घेराव प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि खड़गे ने पीएम मोदी को जहरीला कहा, तो उन्होंने भी भगवान शंकर की तरह लोक कल्याण के लिए विष पी रहे हैं.

 

उदयपुर में CP जोशी बोले- PM मोदी भी भगवान शंकर की तरह लोक कल्याण के लिए पी रहे विष

Udaipur: उदयपुर में आज भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की ओर जन आक्रोश महा घेराव का आयोजन किया गया. प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व के आयोजित हुए महा घेराव के भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस और भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं के बीच कई बार धक्का मुक्की भी हुई. इससे पूर्व सभा को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने प्रदेश सरकार पर जम कर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने ने पीएम मोदी की तुलना भगवान शंकर से कर दी.

उदयपुर में आज भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के जन आक्रोश महा घेराव का आयोजन किया गया. कलेक्ट्रेट के घेराव से पूर्व शहर के टाउन हॉल प्रांगण में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. जिसे भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, शहर  जिला अध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली और देहात जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त सिंह चौहान सहित पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारियों ने संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के एक बयान का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान शंकर से कर दी. उन्होंने कहा कि खड़गे ने पीएम मोदी को जहरीला कहा, तो उन्होंने भी भगवान शंकर की तरह लोक कल्याण के लिए विष पी रहे है. यही नहीं उन्हें कभी मौत का सौदागर कहा जाता है, कभी उन्हें नीच कहा जाता है. लेकिन देश की 14 करोड़ जनता उनके साथ ही.

महंगाई राहत कैंप पर किया कटाक्ष

अपने संबोधन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने प्रदेश सरकार के महंगाई राहत कैंप (Mahangai Rahat Camp) पर भी जम कर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस महंगाई राहत के नाम पर कैंप लगाकर लोगों को राहत देने का दावा कर रही है. तो वही दूसरी तरफ बिजली के दाम बढ़ा दिए जाते हैं. देश में सबसे महंगा डीजल और पेट्रोल राजस्थान में मिल रहा है. प्रदेश सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर अपनी झूठी वाहवाही लूटने में लगी हुई है.

टाउन हॉल से किया कूच

टाउन हॉल में जनसभा के आयोजन के बाद भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने टाउन हॉल की तरफ कुच किया. इस दौरान जमकर नारेबाजी करते हुए वे कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने उग्र प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की. प्रदर्शन कर रहे भाजपा (BJP)इयों ने कलेक्ट्रेट गेट के सामने लगे बैरिकेट्स को हटाने का भी प्रयास किया. इस दौरान पुलिस और भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई.

ये भी पढ़ें...
Jiah khan Death case: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली बरी, मां बोलीं- बेटी ने आत्महत्या नहीं की, मरते दम तक लड़ूंगी

Trending news