चित्तौड़गढ़: अपराधियों पर नकैल कसने के साथ अब पुलिस खेल के मैदान पर दिखाएगी दम-खम
Advertisement

चित्तौड़गढ़: अपराधियों पर नकैल कसने के साथ अब पुलिस खेल के मैदान पर दिखाएगी दम-खम

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ पुलिस की मेजबानी में 42 वीं रेंज स्तरीय अंतर जिला पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.पुलिस अपराधियों पर नकैल कसने के साथ-साथ खेल के मैदान पर भी अपना दमखम दिखाएगी.

 

चित्तौड़गढ़: अपराधियों पर नकैल कसने के साथ अब पुलिस खेल के मैदान पर दिखाएगी दम-खम

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि 25 से 27 मई तक आयोजित खेलों के इस महाकुंभ का शुभारंभ गुरुवार शाम 5.00 बजे पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउंड में किया जाएगा.जिसके मुख्य अतिथि महानिरीक्षक अजयपाल लांबा होंगे.एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि प्रतियोगिता में उदयपुर रेंज के 6 जिलों व पुलिस ट्रेनिंग स्कूल खेरवाड़ा के करीब 500 पुरुष व महिला पुलिसकर्मी खिलाड़ी भाग लेंगे.

इन खेलों का होगा आयोजन
प्रतियोगिता के लिए चित्तौड़गढ़ के चार खेल मैदानों में पुलिस लाइन,शहीद मेजर नटवर सिंह स्कूल,इंदिरा गांधी स्टेडियम व कलेक्ट्रेट वॉलीबॉल मैदान का चयन किया गया है. प्रतियोगिता में विभिन्न तरह के कुल तेरह खेलों में हॉकी,फुटबॉल,हैंडबॉल,वॉलीबॉल,बॉस्केटबॉल,कबड्डी,एथलेटिक्स,वूशु, जूड़ो, कुश्ती, ताइक्वांडो, भारोत्तोलन एवं जिमनास्टिक का आयोजन किया जाएगा.

महाकुंभ का आयोजन किया गया था
वहीं, प्रतियोगिता में उत्कृष्ट खिलाड़ियों का चयन कर राज्य स्तर व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में जाने का अवसर दिया जाएगा.आपको बता दें कि इससे पहले साल 2010 में तत्कालीन एसपी गिर्राज मीणा तथा 2016 में तात्कालीन एसपी प्रसन्न कुमार खमेसरा की अगुवाई में इस तरह के खेलों के महाकुंभ का आयोजन किया गया था. दोनों ही प्रतियोगिताओं में जनरल चैंपियनशिप जिला पुलिस चित्तौड़गढ़ ने प्राप्त की थी.

ये भी पढ़ें- RBSE Board 10th, 12th Commerce Result 2023: राजस्थान बोर्ड 10th और 12th कॉमर्स के रिजल्ट्स को लेकर बड़ा अपडेट,रहें तैयार

 

Trending news