गंगरार: दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, पत्नी और घरवालों ने किया जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389761

गंगरार: दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, पत्नी और घरवालों ने किया जानलेवा हमला

उपखंड मुख्यालय पर मंगलवार को एक दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर आरोपी और उनके परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया. 

गंगरार: दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, पत्नी और घरवालों ने किया जानलेवा हमला

Gangrar: गंगरार उपखंड मुख्यालय पर मंगलवार को एक दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर आरोपी और उनके परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार,  सुबह 8 बजे के करीब पुलिस जाप्ता आरोपी इमरान को दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार करने हेतु उसके मकान पहुंची, जहां पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, इसी दौरान उसके परिजनों ने इसका विरोध किया. 

विरोध के दौरान आरोपी सहित उसके भाई और महिलाओं ने पुलिस की टीम पर पत्थरों, डंडो से हमला कर दिया. वहीं, आरोपी इमरान ने पुलिस के जवान धर्मपाल पर चाकू से तीन हमले किए, जिसमें एक पेट पर, एक हाथ की कोनी पर, तीसरा हमला हाथ पर किया. भीमाराम के कंधों पर चाकू से हमला किया, जिसके चलते दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

इस दौरान आरोपियों को पुलिस की टीम ने आरोपी के मकान से खदेड़ते हुए मुख्य सड़क तक ले आए और थाने लाए. घटनाक्रम के दौरान मौके पर 150 से 200 लोगों की भीड़ जमा हो गई. कोई भी छुड़ाने और बचाने के प्रयास करने के बजाएं उपस्थित लोग मूकदर्शक होकर तमाशा देखते रहे. 

वहीं, आरोपियों को सीआई शिवलाल मीणा के सामने ऑफिस में पेश करने के दौरान आरोपी की पत्नी ने थाना प्रभारी की टेबल पर रखे टेबल ग्लास को पलट दिया, जो टूट कर सीआई शिवलाल मीणा के पैर में घुस गया, जिससे पैर में चोट आई और पांच टाके आए. सभी घायल पुलिस वालो को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.  गौरतलब है कि आरोपी इमरान 2017 से दुष्कर्म के मामले में फरार था, जिसका गिरफ्तारी वारंट निकला हुआ था. 

Reporter- Deepak Vyas 

यह भी पढ़ेंः 

 

 

 

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

झुंझुनूं की बेटी ने मर्डर फिल्म के म्यूजिक पर वाइट साड़ी में ढाया सितम, फैंस बोले-आई भीगी मंदाकिनी की याद

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Trending news