निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो
Advertisement

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

Dr. Mahreen Qazi Photo: महरीन ने फोटो में एक खूबसूरत सा मेंहदी रंग का लहंगा पहना रखा है, जिसमे वे सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है. वहीं, हाथों में मेंहदी और चूड़ी पहने हुए स्टाइलिश पोज दे रही हैं. 

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

Dr. Mahreen Qazi Photo: IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी दोनों ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. कपल ने 1 अक्टूबर शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया है. वहीं, शादी के बाद महरीन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी और फोटो शेयर की है, जिसमें हैंडसम आईएएस की बेगम बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

महरीन ने फोटो में एक खूबसूरत सा मेंहदी रंग का लहंगा पहना रखा है, जिसमे वे सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है. वहीं, महरीन हाथों में मेंहदी लगाए और चूड़ी पहने हुए स्टाइलिश पोज दे रही हैं. 

fallback

साथ ही, फोटोज में आईएएस अतहर की बेगम महरीन काजी कानों में झुमके, सिर पर मांग टिका, गले में नेकलेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा महरीन ने हाथों में रिंग भी पहनी हुई है. फोटो पर अब तक 13 हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं. डॉ. महरीन काजी के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

बता दें कि आईएएस अतहर आमिर खान की होने वाली बेगम डॉक्टर महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जमकर फोटोज शेयर करती हैं, जो वायरल होती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर महरीन काजी के तीन लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उनके बायो में Dreamer~Achiever लिखा हुआ है.

fallback

आईएएस अतहर आमिर खान की दूसरी बीवी कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं और पेशे के डॉक्टर हैं. डॉ. महरीन काजी वर्तमान में नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं.

यह भी पढ़ेंः 

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो

 

Trending news