बेगूं में NH 27 पर सड़क हादसा, एक की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244275

बेगूं में NH 27 पर सड़क हादसा, एक की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

उपखंड क्षेत्र बेगूं के पारसोली थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर राजगढ़ गांव के पास सड़क दुर्घटना में बलेनो कार सवार एक 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई.

बेगूं में NH 27 पर सड़क हादसा

Begun: उपखंड क्षेत्र बेगूं के पारसोली थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर राजगढ़ गांव के पास सड़क दुर्घटना में बलेनो कार सवार एक 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक ही परिवार के चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आवश्यक उपचार के लिए चित्तौड़गढ़ रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें- मानसून की पहली झमाझम बारिश से बहने लगी बेगूं की ब्रह्मणी नदी, किसानों में खुशी की लहर

बताया गया कि बिजोलिया माल का खेड़ा गांव से रावणा राजपूत परिवार सोमवार को सांवलिया जी के दर्शन कर शाम को वापस बलेनो कार से अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान राजगढ़ गांव के पास राजमार्ग पर अचानक एक बछड़ा आ जाने से कार बेकाबू होकर सड़क की सुरक्षा दीवार से जा टकराई. दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि कार का आगे वाला पहिया स्टेफनी सहित टूटकर निकल गया.

इस दुर्घटना में कार सवार सावता पिता कृष्णा उम्र 70 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतक की पत्नी, बहन, पुत्री और एक अन्य रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें एनएचआई के रोगी वाहन से बस्सी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चारों को चित्तौड़गढ़ रेफर कर दिया गया. इस दुर्घटना में कार चालक राम सिंह जो मृतक का पुत्र हैं को सामान्य खरोच आई.

Reporter: Deepak Vyas

Trending news