बेंगलुरु से भागे लुटेरें बेगूं में गिरफ्तार, बरामद किए 2 पिस्टल और लाखों के आभूषण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247160

बेंगलुरु से भागे लुटेरें बेगूं में गिरफ्तार, बरामद किए 2 पिस्टल और लाखों के आभूषण

चित्तौड़गढ़ जिले  के बेंगलुरु 4 जुलाई को  रामदेव ज्वेलर्सपर सोने चांदी के आभूषणों की लूट का मामला सामने आया है.  लूटेरों को पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए बेंगलुरु एवं उदयपुर पुलिस ने लगातार पीछा करते हुए बुधवार को  बेगूं थाना क्षेत्र के श्रीनगर के रावतभाटा - बेगूं स्टेट हाईवे

बेंगलुरु से भागे लुटेरें बेगूं में गिरफ्तार, बरामद किए 2 पिस्टल और लाखों के आभूषण

Begun: चित्तौड़गढ़ जिले  के बेंगलुरु 4 जुलाई को  रामदेव ज्वेलर्सपर सोने चांदी के आभूषणों की लूट का मामला सामने आया है.  लूटेरों को पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए बेंगलुरु एवं उदयपुर पुलिस ने लगातार पीछा करते हुए बुधवार को  बेगूं थाना क्षेत्र के श्रीनगर के रावतभाटा - बेगूं स्टेट हाईवे मार्ग पर कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया. लूटेरों की जांच पड़ताल में पुलिस को उनके पास से  चोरी के आभूषण भी बरामद किए.

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा

लुटेरों का पीछा करते वक्त पुलिस पर पिस्टल से फायर भी  किए. इसके जवाब में पुलिस ने  भी जवानों ने भी अपना बचाव किए जाने के लिए लुटेरों पर फायर किया. वारदात के बाद बेंगलुरु पुलिस ने किया एंटी करप्शन ब्यूरो के वरिष्ठ अधिकारी दिनेश एमएन से सम्पर्क किया. जिसमें उन्होंने  मध्य प्रदेश होकर राजस्थान की तरफ निकल रहे, लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान पुलिस का सहयोग मांगा. इस पर दिनेश एमएन ने उदयपुर के जिला पुलिस अधीक्षक चंद्र शील ठाकुर को सूचना  देते हुए एक पुलिस टीम बेंगलुरु पुलिस के साथ किए जाने के निर्देश दिए. 

बताया गया कि बेंगलुरु से फरार हुए लुटेरे आभूषणों के साथ मध्य प्रदेश होते हुए सिंगोली मध्य प्रदेश से राजस्थान की सीमा में प्रवेश किया. 3 किलोमीटर तक भागने के बाद  लुटेरों की कार रावतभाटा बेगूं मार्ग पर श्रीनगर तिराहे के पास बेकाबू होकर एक गड्ढे में लुढ़क गई, जहां से लुटेरे आभूषणों के बैग लेकर खेतों की ओर भागे. इस दौरान पुलिस ने लुटेरों का पीछा करते हुए उन्हें दबोच लिया.
लूटेरों की पहचान  देवाराम, अनिल, राहुल और राम सिंह के रूप में हुई है. 

बरामद किए 2 पिस्टल एवं आभूषण

पुलिस ने इन चारों आरोपियों से दो पिस्टल एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद किए है.  जिनकी किमत  13 किलो 640 ग्राम चांदी के आभूषण एवं 3 किलो 900 ग्राम सोने के आभूषण बरामद हुए. वहीं बेंगलुरु पुलिस के साथ वारदात के बाद से साथ में चल रहे रामदेव ज्वेलर्स के मालिक पारसमल सीरवी के साले नगला राम ने बेगू पुलिस थाने पर जानकारी देते हुए बताया कि यह लुटेरे संख्या में पांच थे , एक लुटेरा पुणे में अपना हिस्सा लेकर उतर गया.

Reporter: Deepak Vyas

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news