Video: प्रेमी जोड़े का हाईवोल्टेज ड्रामा देख रुकी ट्रेन, देखिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1129582

Video: प्रेमी जोड़े का हाईवोल्टेज ड्रामा देख रुकी ट्रेन, देखिए

कदमाली नदी के रेलवे पुल पर रविवार को प्रेमी जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामे ने ट्रेन रोक दी. दरअसल शादी नहीं होने पर पर प्रेमी जोड़ा पुलिया पर आत्महत्या करने पहुंच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस यहां सदी वर्दी में आई और स्थानीय लोगों की मदद से प्रेमी जोड़े को समझाने लगी.

Video: प्रेमी जोड़े का हाईवोल्टेज ड्रामा देख रुकी ट्रेन, देखिए

Nimbahera: कदमाली नदी के रेलवे पुल पर रविवार को प्रेमी जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामे ने ट्रेन रोक दी. दरअसल शादी नहीं होने पर पर प्रेमी जोड़ा पुलिया पर आत्महत्या करने पहुंच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस यहां सदी वर्दी में आई और स्थानीय लोगों की मदद से प्रेमी जोड़े को समझाने लगी. इस बीच ट्रैक पर आई ट्रेन को रुकना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: Nimbahera: मोटरसाइकिल चोर की पिटाई मामले ने पकड़ा तूल, पार्षद मयंक को थाने में बिठाया गया

 

आखिरकार अपनी जिद पर अड़े प्रेमी जोड़े ने कूदने की कोशिश की पर इसके पहले ही पुलिस और स्थानीय लोगों ने झपट्‌टा मारकर उन्हें पकड़ लिया. इस तरह दोनों की जान बचा ली गई और ट्रैक से भीड़ हटने के बाद ट्रेन भी वहां से गुजर पाई. चित्तौड़गढ़ रतलाम रेल खंड पर निंबाहेड़ा रेलवे स्टेशन के ये रविवार को हुआ. बताया जा रहा है कि युवक-युवती के घर वाले दोनों की शादी को लेकर राजी नहीं थे. ऐसे में घरवालों के विरोध के चलते आहत होकर दोनों साथ मरने की कसम खाकर रेलवे पुलिस पर पहुंच गए. इस दौरान कुछ लोगों की नजर उनपर पड़ी और तुरंत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. 

Trending news