Chomu: बिना अनुमति के ही तोड़ी जा रही सार्वजनिक सड़क, नगर पालिका को भनक तक नहीं
X

Chomu: बिना अनुमति के ही तोड़ी जा रही सार्वजनिक सड़क, नगर पालिका को भनक तक नहीं

नगरपालिका चौमूं (Municipality Chomu) में इस बार कांग्रेस का बोर्ड बना है और कांग्रेस के पार्षदों ने ही मोर्चा खोल दिया है.

Chomu: बिना अनुमति के ही तोड़ी जा रही सार्वजनिक सड़क, नगर पालिका को भनक तक नहीं

Chomu: राजधानी जयपुर (Jaipur) के चौमूं (Chomu) कस्बे के अशोक विहार (Ashok Vihar) में दिन-दहाड़े ही सार्वजनिक सड़क को उखाड़ा जा रहा है. इसकी शिकायत पालिका के ही कांग्रेसी पार्षदों ने नगर पालिका के कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी लोकेश सैनी (Lokesh Saini) को की लेकिन शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

यह भी पढ़ेंChomu Khabar: पेयजल के लिए मची त्राहि-त्राहि, पानी की टंकी पर चढ़ीं आक्रोशित महिलाएं

कांग्रेस पार्षद महेंद्र लांबा (Mahendra Lamba) एवं पूर्व पार्षद शैलेंद्र चौधरी (Shailendra Chaudhary) नगर पालिका पहुंचे, जहां अधिशासी अधिकारी लोकेश सैनी को खरी खरी सुनाई. काफी देर तक बहस होने के बाद अधिशासी अधिकारी ने कर्मचारियों को मौके पर भेजा लेकिन उससे पहले ही जेसीबी और ट्रैक्टर ट्रॉली पार हो चुकी थी. 

यह भी पढ़ें- चौमूं: कोरोना संकट से ज्यादा पेयजल संकट, महिलाओं ने किया पानी की मांग को लेकर प्रदर्शन

कांग्रेस के पर्षदों ने ही खोला मोर्चा
बता दें कि नगरपालिका चौमूं (Municipality Chomu) में इस बार कांग्रेस का बोर्ड बना है और कांग्रेस के पार्षदों ने ही मोर्चा खोल दिया है. पार्षद महेंद्र लांबा ने नगर पालिका प्रशासन पर मनमानी करने के आरोप लगाए. तो इधर पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे शैलेंद्र चौधरी ने भी कहा कि मनमर्जी से ही सड़कें उखाड़ी जा रही है. बिना टेंडर के ही सड़क बनाई जा रही है. जहां सड़कों की जरूरत है, वहां तो सड़क बनाई नहीं जा रही है. जब नगर पालिका के कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी लोकेश सैनी से इस मामले की जानकारी ली तो जानकारी नहीं होने का हवाला देकर अपना पल्ला झाड़ लिया.

चर्चा इस बात की भी है कि नगर पालिका चेयरमैन के मकान भी इसी अशोक विहार में स्थित है. इसलिए नियम कायदों की तो बात करना ही बेईमानी है.

Reporter- Pradeep Soni

Trending news