Sujangarh: बीदासर की नीलम प्रजापत ने इतने अंक प्राप्त कर किया शहर का नाम रोशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213952

Sujangarh: बीदासर की नीलम प्रजापत ने इतने अंक प्राप्त कर किया शहर का नाम रोशन

बीदासर की नीलम प्रजापत ने कक्षा 12वीं कला वर्ग के परीक्षा परिणाम में 94.60 प्रतिशत अंक प्राप्त कर बीदासर शहर में प्रथम स्थान प्राप्त किया है. 

नीलम प्रजापत ने किया शहर का नाम रोशन

Sujangarh: बीदासर की नीलम प्रजापत ने कक्षा 12वीं कला वर्ग के परीक्षा परिणाम में 94.60 प्रतिशत अंक प्राप्त कर बीदासर शहर में प्रथम स्थान प्राप्त किया है. इस दौरान नीलम ने कहा कि में इसी तरह आगे भी शिक्षा हासील करते हुए परिवार और समाज का नाम रोशन करूंगी, मेरा सपना है कि में प्रशासनिक अधिकारी बनकर देश की सेवा में भागीदारी निभाऊ.

यह भी पढे़ं- बीदासर में सांसद राहुल कस्वां ने युवाओं को किया संबोधित, जानें क्या कहा

आपको बता दें कि नीलम के पिता इलेक्ट्रिशियन का काम करते हैं और इनके तीन बेटियां ओर एक सबसे छोटा बेटा है. इन्होंने अपनी दो बड़ी बेटियों को भी अच्छी शिक्षा हासील करवाई है. वहीं नीलम ने इस कामयाबी के पीछे सबसे बड़ा सहयोग अपने माता-पिता, दो बड़ी बहनों और विद्यालय के शिक्षकों का बताया है. 

नीलम के द्वारा अच्छे अंक प्राप्त करने पर पालिकाध्यक्ष सीताराम प्रजापत, विद्यालय के निदेशक गोकुलचंद, प्रिंसिपल गिरवर सिंह, परमेश्वर मारोठिया सहित शहर के अनेकों लोगों ने नीलम के घर पहुंचकर मिठाई खिलाई और नीलम को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस खुशी के मौके पर नीलम की बड़ी बहनों ने भी माला पहनाकर नीलम की हौशला अफजाई की.

Reporter: Gopal Kanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news