चूरू के सुजानपुर में व्यक्ति की निर्मम हत्या, कमरे की दीवार तक पहुंची खून की छीटें
Advertisement

चूरू के सुजानपुर में व्यक्ति की निर्मम हत्या, कमरे की दीवार तक पहुंची खून की छीटें

कोई अज्ञात व्यक्ति विजय कुमार के मकान में घुसकर धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी तथा हत्यारे ने बुरी तरह से वार किया, जिसके कारण मकान की दीवार भी खून से सन गई. 

चूरू के सुजानपुर में व्यक्ति की निर्मम हत्या, कमरे की दीवार तक पहुंची खून की छीटें

Sadulpur: जिल्व की सादुलपुर तहसील मुख्यालय पर वार्ड 18 में रेलवे फाटक के पास रहने वाले विजय नाम का एक व्यक्ति की पशु खरीद कर और बिक्री का काम करने वाले एक निशक्त व्यक्ति की दोपहर बाद अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका निरीक्षण किया. थाना अधिकारी कृष्ण कुमार बलौदा ने बताया कि वार्ड नंबर अट्ठारह रेलवे फाटक के नजदीक मकान में निवास करने वाल विजय बडेसरा (उम्र 42 वर्ष) निवासी नवा हमीरवास हाल सादुलपुर निवासी गत दस वर्ष से अधिक समय से अपने छोटे भाई संजय के मकान में रहता था तथा अविवाहित था. 

यह भी पढे़ं- किसी भी पति को पत्नी को कभी नहीं बतानी चाहिए ये 4 बातें, जीवनभर उठाएगी इसका फायदा

दोपहर बाद कोई अज्ञात व्यक्ति विजय कुमार के मकान में घुसकर धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी तथा हत्यारे ने बुरी तरह से वार किया, जिसके कारण मकान की दीवार भी खून से सन गई. घटना के वक्त विजय का भाई भाभी और भतीजा अपने गांव गए हुए थे. दोपहर बाद परिवार के लोगों ने विजय को मोबाइल पर फोन किया लेकिन काफी बार ट्राई करने के बाद कॉल रिसीव नहीं होने पर परिवार के लोगों ने अपने पड़ोसी को सूचना दी तथा बताया कि विजय फोन नहीं उठा रहा है. आप जाकर देखो जिस पर पड़ोसी मकान में घुसकर देखा तो विजय का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था. पड़ोसी ने पुलिस को और उसके परिवार जनों को सूचना दी. पुलिस ने घटना का मौका निरीक्षण किया तथा विजय के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर कॉल डिटेल निकालने की कार्रवाई शुरू की है. थाना अधिकारी ने बताया कि मौके पर एफएसएल टीम तथा डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया है. वजह सबूत उठाने के बाद ही शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने तथा मामला दर्ज करने की कार्रवाई करेंगे.

क्या कहना है मोहल्ले वासियों का
मोहल्ले वासियों ने बताया कि मृतक विजय कुमार व्यवहार शील था तथा पशुओं को खरीद कर बिक्री करने का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था. मृतक विजय को दोपहर 1:00 बजे तक मोहल्ले वासियों ने मोहल्ले में ही देखा था, जिसके बाद यह घटना घटित हुई है तथा घटना के वक्त विजय घर में अकेला था. मृतक का छोटा भाई संजय भारतीय सेना में नौकरी करता है तथा छुट्टी आया हुआ था तथा अपने बच्चों के साथ अपने गांव अपने परिवार जनों से मिलने के लिए गया हुआ था पांच भाई है, जिनमें विजय ओर संजय सादुलपुर में रहते थे. शेष अपने गांव में रहते थे.

क्या कहना है कृष्ण कुमार बलौदा थाना अधिकारी सादुलपुर का
हत्या मामले में पुलिस हर संभावित पहलू को नजर में रखकर जांच कर रही है तथा मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल को को भी खंगाला जा रहा है पुलिस मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई करेगी तथा जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा हो सकेगा.

Reporter- Gopal Kanwar

 

चूरू की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- अपनी उम्र से बड़े पार्टनर पर क्यों मर-मिटते हैं लड़के-लड़कियां, आप भी जानिए खासियतें

यह भी पढ़ें- महज 20 की उम्र में कमसिन हसीना अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, फोटोज वायरल

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

 

Trending news