चुरू: पांच साल तक आरोपी छात्रा के साथ करता रहा गैंगरेप, जानें मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1880393

चुरू: पांच साल तक आरोपी छात्रा के साथ करता रहा गैंगरेप, जानें मामला

Churu News: राजस्थान के चुरू से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी युवक पांच साल तक एक छात्रा से रेप करता रहा. इसके साथ ही उसने उसे उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. 

 

चुरू: पांच साल तक आरोपी छात्रा के साथ करता रहा गैंगरेप, जानें मामला

Churu News: राजस्थान के चुरू शहर के सदर थाना क्षेत्र की एक स्टूडेंट के साथ परीक्षा से पहले पेपर उपलब्ध करवाने का झांसा देकर रेप और फिर आरोपी युवक द्वारा अपने दोस्तों के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है.  

आरोपी ने स्कूली स्टूडेंट का वीडियो व फोटो बनाकर उसको ब्लेकमेल किया. वहीं 2019 से लेकर अब तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. आरोपी अभी एक माह पहले पीड़िता को ब्लेकमेल कर नेपाल बॉर्डर ले गया, जहां गैंगेरप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी रतननगर निवासी नवीन जांगिड़, कृष्ण कुमार व नवीन के दो दोस्तों के खिलाफ सदर थाना में आईपीसी व पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur News : PM मोदी की जयपुर सभा के लिए महिला नेताओं को सौंपी व्यवस्था की कमान

मामले की जांच महिला प्रकोष्ठ सैल के एएसपी जयसिंह तंवर कर रहे हैं. पुलिस ने पीड़िता का गर्वमेंट डीबी अस्पताल में मेडिकल करवाया. एक माह पहले नाबालिग स्टूडेंट के लापता होने पर परिजनों ने सदर थाना में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. बुधवार को स्टूडेंट के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित स्टूडेंट ने अपने बयान में बताया कि वर्ष 2019 में जब वह शहर की एक निजी स्कूल में 12वीं छात्रा थी तब उसकी जान पहचान स्कूल के ही रतननगर निवासी नवीन जांगिड़ से हुई. 

अर्द्धवार्षिक परीक्षा से पहले नवीन ने उसको झांसा दिया कि उसके पास परीक्षा के पेपर है. उसे पेपर उपलब्ध करवाने का झांसा देकर शहर की पूनिया कॉलोनी के एक मकान में ले गया, जहां उसके साथ रेप किया. इस दौरान नवीन ने उसका वीडियो बना लिया. वहीं धमकी देते हुए कहा कि किसी को बताने पर वीडियो वायरल कर दूंगा.

इसके बाद दोनों कॉलेज में पढ़ने लगे. जनवरी 2021 में नवीन ने उसको उसे लोहिया कॉलेज के पास स्थित कैफे में बुलाया और नहीं आने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जब वह कैफे में गई तो नवीन ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया और फोटो भी बनाई. नौ जुलाई 2023 को फिर नवीन ने फोन करके उसको कैफे में बुलाया और रेप किया. उसके बाद पीड़िता स्टूडेंट के घरवालों ने उसकी सगाई कर दी,  जिसका नवीन को पता चल गया और वह उसको परेशान करने लगा. 

यह भी पढ़ेंः सादुलपुर: स्कूल प्रिंसिपल ने महिला LDC से की अश्लील हरकतें, वीडियो किया वायरल

17 अगस्त को आरोपी ने उसे फोन कर धमकी दी कि रात को घर से बाहर नहीं आई तो वह उसकी अश्लील फोटो उसके होने वाले ससुराल, उसके घर और मोहल्ले में चिपका देगा. डर के मारे वह रात को घर वालों को बिना बताए निकल गई.  उसके घर के पास वाली गली में नवीन अपने दो दोस्तों के साथ गाड़ी में बैठा था. गाड़ी में नवीन के दोनों दोस्तों ने उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया और वीडियो बनाई. 

वहीं, अगले दिन वे दिल्ली पहुंच गए. वहां जाकर नवीन ने रुपयों की डिमांड की, जिस पर वह दिल्ली में अपनी बुआ के घर गई और वहां से चोरी छिपे पैसे और गहने लेकर आ गई. फिर आरोपी उसे दिल्ली कोर्ट ले गया, जहां दोनों ने शादी कर ली. फिर सभी रात को एक होटल में रुके और सुबह रेलवे स्टेशन गए. वहां से नवीन ने अपने दोस्तों को वापस भेज दिया. यहां से नवीन उसे नेपाल बॉर्डर पर ले गया. वहां नवीन का भाई कृष्ण जांगिड आया और फैक्ट्री में लेकर गया. तीन-चार दिन फैक्ट्री में रखा व उसके बाद अलग रूम लेकर रख. वहां पर नवीन व कृष्ण दोनों रोज शराब पीकर आते और उसके साथ जबरदस्ती गलत काम करते. एक दिन दोनों उसे वहां छोड़कर फरार हो गए, जिसके बाद उसके घरवाले आ गए और उसे चूरू ले आए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Trending news